दूसरे राज्य के स्टेशनों पर भटक रहे थे कमाने गए छत्तीसगढ़ के लोग , मालगाड़ी से लौटे

corona indian railway, jagdalpur people returned by goods train, waltair railway division, navpradesh,

corona indian railway, jagdalpur people returned by goods train

जगदलपुर/नवप्रदेश। कोरोना (corona indian railway) संकट के बीच छत्तीसगढ़ से दूसरे राज्य में कमाने गए जगदलपुर क्षेत्र के लोग मालगाड़ी से वापस जगदलपुर (jagdalpur people returned by goods train) लौट आए हैं। करीब 12 से 14 लोग मालगाड़ी से लौटकर आए हैं।

वाल्टेयर डिविजन (waltair railway division) के डिप्टी सीपीआरओ एके त्रिपाठी ने इसकी पुष्टि की है। साथ ही कहा कि उक्त सभी लोगों की जांच भी कराई जा चुकी है। उन्होंने नवप्रदेश को बताया कि छत्तीसगढ़ के जगदलपुर (jagdalur people returned by goods train) क्षेत्र के मजदूर तट्‌टीय आंध्र प्रदेश के इलाके में रोजी रोटी के लिए गए थे।

यात्राी गाड़ियों का परिचालन बंद हो जाने से ये लोग वाल्टेयर डिविजन (waltair railway division) के आंध्र प्रदेश क्षेत्र में आने वाले विभिन्न स्टेशनों पर फंसे हुए थे। इन लोगों ने संबंधि स्टेशनों के मास्टर इन लोगों ने संबंधित स्टेशन मास्टरों से मालागाड़ी से अपने गंतव्य तक पहुंचाने की अपील की थी। त्रिपाठी ने बताया कि फंसे लोगों की अपील पर स्टेशन मास्टरों ने डिविजन से संपर्क किया और उन्हें कोरोना (corona indian railway) संक्रमण से बचाव के उपाय करते हुए व ऐहतियात बरतते हुए मालगाड़ी से वापस लाया गया।

मालगाड़ी के गॉर्ड वाले कोच में बिठाकर लाया गया। जगदलपुर पहुंचने पर सभी की स्क्रीनिंग भी की गई। किसी में भी कोरोना के लक्षण नहीं मिले। त्रिपाठी ने बताया कि रेलवे के वाल्टेयर डिविजन ने मानवता के आधार पर उक्त लोगों की मदद का निर्णय लिया। (छाया प्रतीकात्मक)

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: