Corona: मंत्री अग्रवाल तीन माह व डॉ. डहरिया करेंगे एक माह का वेतन दान, किया ऐलान

corona chhattisgarh, minister jai singh agrawal, miniser dr shivkumar daharia, announce to donate salary, navpradesh,

corona chhattisgarh, ministers announce to donate salary

रायपुर/नवप्रदेश। कोरोना (corona chhattisgarh) वायरस नियंण व इससे प्रभावितों की मदद के लिए छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल (minister jai singh agrawal) ने अपना तीन माह व नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया (minister dr shivkumar daharia) ने अपना एक माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने की घोषणा (announce to donate salary) की है। मंत्री अग्रवाल (minister jaisingh agrawal) ने अपना तीन माह का वेतन दान करने का ऐलान (announce to donate salary) किया है।

नगरीय प्रशासन और श्रम मंत्री डहरिया (minister dr shivkumar daharia) ने देश में कोरोना (corona chhattisgarh) वायरस के संक्रमण जो महामारी का रूप ले लिया है उसकी रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा लिए जा रहे निर्णय को जनहित में बताते हुए इनकी सराहना भी की।

सीएम बघेल के उठाए कदमों को सराहा

मुख्यमंत्री बघेल के मार्गदर्शन में प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए बेहतर प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होंने मंत्रिमंडल के सदस्यों , विधायकों, स्वयंसेवी संगठनों सहित समर्थ आम नागरिकों को जनहित में सहयोग करने की अपील की है। मंत्री डहरिया ने मुख्यमंत्री बघेल की अपील का पालन करने लोगों से अनुरोध किया है। कोरोना संक्रमण को जड़ से खत्म करने के लिए सामुदायिक डिस्टेंस जरूरी है , अतः सावधानी बरतते हुए इस महामारी से बचा जा सकता है।

लोगों से ये अपील भी की मंत्री डहरिया ने

डॉ. डहरिया ने इस आपात स्थिति में कोरोना पीड़ितो के साथ-साथ अन्य बीमारियों से पीड़ित लोगों की चिकित्सा सेवा में निरंतर कार्यरत स्वास्थ्य एवं चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े हुए सभी स्टाफ, नागरीय निकाय के अमलों सहित निरंतर साफ सफाई में लगे स्वच्छता कर्मचारियों, पुलिस विभाग के अधिकारियों, कर्मचारियो तथा अन्य आपातकालीन कर्मियों का उत्साहवर्धन करने, उनकी मदद करने तथा समर्थन देने आम नागरिकों से अपील की है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: