Corona : DKS के Dr. सहित रायपुर 87+ अन्य 97= 184, 49 के आंकड़े से और चिंता

Corona, chhattisgarh, 87 from raipur, navpradesh,

corona chhattisgarh

रायपुर/नवप्रदेश। कोरोना (Corona) के छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) में सोमवार कोकुल 184 नए मरीज मिले हैं। रायपुर से 87 (87 from raipur) । इनमें डीकेएस अस्पताल के एक डॉक्टर भी हैं। उनकी रिपोर्ट भी सोमवार को ही पॉजिटिव आई है। डीकेएस सूत्रों के मुताबिक संक्रमित डॉक्टर की किसी संक्रमित के संपर्क में आने की डायरेक्टर कॉन्टेक्ट हिस्ट्री नहीं है।

हो सकता है कि वे ओपीडी में किसी संक्रमित मरीज के संपर्क में आए हों, जिसे तब तक पता न हो कि उसे कोरोना है। वहीं प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों से स्वस्थ होने के उपरांत डिस्चार्ज होने वालों का आंकड़ा 49 ही रहा।

प्रदेश (chhattisgarh) में रविवार की तुलना में सोमवार को आए कोरोना (corona) के आंकड़े चिंता बढ़ाने वाले रहे। रविवार को जहां कोरोना के कुल 150 मामले सामने आए थे तो वहीं 83 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया था। जबकि सोमवार को कुल 184 मामले सामने आए और महज 49 ही डिस्चार्ज हो सके।

दूसरे नंबर पर राजनांदगांव

सोमवार को रायपुर से 87 नए मरीज मिले। इसके अलावा राजनांदगांव से 26, दुर्ग से 25, मुंगेली से 9, गरियाबंद से 8, धमतरी से 7, बेमेतरा व कबीरधाम से 4-4, बिलासपुर से 3, बलौदाबाजार से 2, बालोद, महासमुंद, रायगगढ़, जांजगीर चांपा, सरगुजा, कोरिया, जशपुर, नारायणपुर व गौरेला पेंड्रा मरवाही से एक-एम मरीज मिला है। सोमवार को प्रदेश में कोरोना से कोई मौत नहीं दर्ज की गई। अब तक मौतों का आंकड़ा 19 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *