BREAKING: छत्तीसगढ़ में कोरोना से पहली मौत, कुछ भर्ती मरीजों की रिपोर्ट…

chhattisgharh, corona, first death, navpradesh,

chhattisgarh corona first death

रायपुर/नवप्रदेश। छत्तीसगढ़ (chhattisgharh) में शुक्रवार को कोरोना (corona) से पहली मौत (first death) दर्ज हो गई। हालांकि जिस युवक की मौत हुई है, उसेे पहले से और भी बीमारियां थीं। एम्स के डायरेक्टर डॉ. नितीन एम. नागरकर ने बताया कि जिस युवक की मौत (first death) हुई है उसका सैंपल जांच के लिए एम्स भेजा गया था, लेकिन उसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा था। जांच में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

वहीं जिला प्रशासन के सूत्रों के मुताबिक यह युवक रायपुर केे बीरगांव का रहने वाला था, जिसे बीते दिनों तबीयत बिगडऩे के चलते रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। युवक को अन्य बीमारियों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं शुक्रवार को कुछ भर्ती मरीजों की रिपोर्ट रिपीट पॉजिटिव आई है।

पांच नए कोरोना पॉजिटिव

वहीं दूसरी ओर शुक्रवार को राज्य (chhattisgarh) में पांच नए कोरोना (corona) पॉजिटिव पाए गए। इसके साथ ही राज्य में एक्टिव पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 321 हो गई है। शुक्रवार को पॉजिटिव पाए गए मरीजों में बिलासपुर जिले से 2 तथा जगदलपुर, महासमुंद व दुर्ग से 1-1 शामिल हैं। गुरुवार रात को मुंगेली से एक कोरोना पॉजिटिव की पहचान की गई थी।
वहीं राज्य कोविड कमांड सेंटर के मीडिया के इंचार्ज डॉ. त्रिपाठी ने बताया कि राजनांदगांव के 11 मरीजों की जांच रिपोर्ट रिपीट पॉजिटिव आई है। बिलासपुर में भी एक मरीज की रिपोर्ट को लेकर भी डाउट बना हुआ है।

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *