विस सत्र में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही अन्य प्रोटोकॉल का होगा पालन : डॉ. महंत

chhattisgarh vidhansabha, monsoon session 2020, social distancing, corona, speaker dr charandas mahant, navpradesh,

chhattisgarh vidhan sabha speaker dr charandas mahant with officers of the house during inspection

  • विधानसभा अध्यक्ष ने रविवार को किया सदन का निरीक्षण
  • कोरोन संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक व्यवस्थाओं हेतु अधिकारियों को दिए निर्देेश

रायपुर/नवप्रदेश। छत्तीसगढ़ विधानसभा (chhattisgarh vidhansabha) के आगामी मानसून सत्र (monsoon session 2020) में सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) समेत कोरोना (corona) से बचाव के सभी प्राेटाेकॉल का पूर्णत: पालन किया जाएगा। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत (speaker dr charandas mahant) ने रविवार को यह बात कही।

विस अध्यक्ष डॉ. महंत (speaker dr charandas mahant) अपराह्न विधानसभा परिसर पहुंचे। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत ने विधानसभा (chhattisgarh vidhansabha) परिसर में सदन का निरीक्षण किया। डॉ. महंत ने देश एवं प्रदेश में कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए विधानसभा के आगामी मानसून सत्र (monsoon session 2020) में सदन एवं विधानसभा परिसर में सोशल डिस्टेंसिंग एवं केन्द्र तथा राज्य सरकार द्वारा कोरोना काल के निर्धारित अन्य प्रोटोकाल का पूर्णत: पालन करने एवं तद्नुसार आवश्यक व्यवस्थाएं करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। उल्लेखनीय है कि विधानसभा का मानसून सत्र 25 अगस्त से 28 अगस्त तक आहूत किया गया है।

‘सत्र की अवधि में हर दिन सैनिटाइज हो सदन व परिसर’

डॉ. महंत ने कहा कि वर्तमान समय में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जो भी आवश्यक सावधानी हो उसका भी पूर्णत: पालन किया जाना चाहिए। उन्होंने निर्देश दिए कि सत्र अवधि में सदन एवं परिसर को प्रतिदिन सैनिटाइज किया जाये। इस अवसर पर विधानसभा के प्रमुख सचिव चन्द्र शेखर गंगराड़े एवं लोक निर्माण विभाग, सिविल तथा विद्युत/यांत्रिकी के वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *