BREAKING : रविवार को कोरोना के कुल 40+44 मरीज, उस जिले के लिए भी…

chhattisgarh, corona, 84 new patient, navpradesh,

chhattisgarh corona

रायपुर/नवप्रदेश। छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) में रविवार को कोरोना (corona) के कुल 84 नए मरीज (84 new patient) मिले। इसमें दोपहर को पहली खेप के 40 व शाम को आई दूसरे लॉट के 40 नए मरीज शामिल हैं।

रविवार को प्रदेश (chhattisgarh) में सर्वाधिक 25 मरीज राजनांदगांव से मिले हैं। वहीं रायगढ़ से 25, बिलासपुर से 9, कवर्धा से 8, दुर्ग से 7, गरियाबंद से 6, रायपुर से 5, बलौदाबाजार से 4, जांजगीर चांपा से 3 कांकेर से 2 तथा बलरामपुर, दंतेवाड़ा व नारायणपुर से 1-1 मरीज शामिल है।

कोरोना के मामले में रविवार प्रदेश के लिए कुछ राहतभरा रहा। क्योंकि 84 नए मरीज (84 new patient) मिले उससे ज्यादा को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया है।

राजनांदगांव के लिए भी अच्छी खबर

कोरोना (corona) से सर्वाधिक प्रभावित जिले राजनांदगांव के लिए भी अच्छी खबर यह रही कि यहां 25 मरीज मिले जबकि 63 को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया। इस तरह अब राजनांदगांव में एक्टिव पॉजिटिव केस की संख्या घटकर 103 हो गई है।

हालांकि इस मामले में राजनांदगांव अब भी प्रदेश में शीर्ष पर बना हुआ है। वहीं प्रदेश में कोरोना के मुल एक्टिव पॉजिटिव केस की बात करें तो यह आंकड़ा भी शनिवार से कम होकर 119 हो गया है।

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *