CG govt job: अध्यापन के अनुभवी स्नातकोत्तर के लिए छग में बड़ी सरकारी भर्ती

cg govt job

igkv job 2020

रायपुर/नवप्रदेश। छत्तीसगढ़ (cg govt job)  सरकार द्वारा कई पदों पर सरकारी नौकरियां दी जा रही हैं। ये नौकरियां इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय (igkv job 2020) की ओर से दी जा रही हैं। छत्तीसगढ़ (cg govt job) सरकार की इन नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना है। 15-6 -2020 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।  

इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय (igkv job 2020) की ओर से इस भर्ती के तहत सब्जेक्ट मैटर स्पेशलिस्ट, प्रोग्राम असिस्टेंट के पदों पर नौकरियां दी जा रही है। इन पदों के लिए मान्यता प्राप्त विश्व विद्यालय से संबंधित विषयों में स्नातकोत्तर उत्तीर्ण होना अनिवार्य है।

अध्यापन के अनुभवी अभ्यर्थी को प्राथमिकता दी जाएगी। इन नौकरियों के लिए अप्लाई के लिए अधिकतम आयुसीमा 35 वर्ष है। छत्तीसगढ़ (cg govt job) के मूल निवासी एससी, एसटी, ओबीसी अभ्यर्थियों को शासकी नियमानुसार छूट दी जाएगी।

cg govt job, igkv job 2020, navpradesh,
cg govt job

आवेदन शुल्क  पर एक नजर

सब्जेक्ट मेटर स्पेशलिस्ट के पद के लिए अनरिजर्व्ड व ओबीसी कैटेगरी के लिए 1000 रुपए । इसी पद के लिए एससी, एसटी कैटेगरी के लिए 500 रुपए। प्रोग्राम असिस्टेंट के पद के लिए अनरिजर्व्ड व ओबीसी कैटेगरी के लिए 750 रुपए। इसी पद के लिए एससी, एसटी कैटेगरी के लिए 350 रुपए। इन पदों के लिए अच्छी खासी तनख्वाह ऑफर की जा रही है। इसलिए यदि भर्ती संबंधी विज्ञापन का अवलोकन करने पर यदि आप खुद को पात्र समझते हैं तो अप्लाई करने से बिल्कुल न चूके।   

महत्वपूर्ण तिथिया

ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ-  20-4-2020

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि- 15-6-2020

अधिकतम आयुसीमा

हर पद के लिए अधिकतम 35 वर्ष

इस भर्ती को लेकर अपनी अन्य सभी प्रकार की जिज्ञासाओं की पूर्ति के लिए अभ्यर्थी विश्वविद्यालय के दूरभाष नंबर 0771-2443929 पर कॉल कर सकते हैं। विश्वविद्यालय की ओर से इसकी व्यवस्था की गई है।

इस भर्ती संबंधी संपूर्ण विज्ञापन का अवलोकन करने के लिए क्लिक करें- Link

देश में नफरत का जहर घोलने वाली फेक न्यूज की हकीकत जानने के लिए जरूर देखें इस वीडियो को। इसे देखकर निश्चिति ही इंसान की आंखों में फेक न्यूज के द्वारा लाए जा रहे कृत्रिम अंधकार का खात्मा हो जाएगा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *