छत्तीसगढ़ को कर्नाटक पर नहीं मिल सकी जीत, अमनदीप खरे ने बनाये 42 रन

vijay hazare trophy, chhattisgarh, karnatka victory, not get chhattisgarh, first defeat, navpradesh

vija hazare trophy, amandeep khare

विजय हजारे ट्राफी मुकाबले में मिली पहली हार

बंगलुरु/नवप्रदेश। विजय हजारे ट्राफी (vijay hazare trophy) के मुकाबले में छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) को कर्नाटक (karnatka) पर विजय (victory) नहीं मिल (not get) सकी। कर्नाटक ने छत्तीसगढ़ को 79 रन से हरा दिया। हालांकि टूर्नामेंट में यह छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) की पहली हार (first defeat) है।छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) पहले दो मैच जीत (win) चुका है। छत्तीसगढ़ के अमनदीप खरे ने 43 रन बनाये।

कर्नाटक के कप्तान मनीष पांडेय ने नाबाद 142 रन की आतिशी शतकीय पारी खेली। वहीं ओपनर लोकेश राहुल के शानदार 81 रन बनाए। जिसकी बदौलत कर्नाटक ने छत्तीसगढ़ को विजय हजारे ट्रॉफी के मुकाबले में बुधवार को एकतरफा अंदाज में 79 रन से पीट दिया।

कर्नाटक ने 50 ओवर में सात विकेट पर 285 रन बनाये। भारतीय टेस्ट टीम से बाहर किए गए राहुल ने 103 गेंदों पर 81 रन में छह चौके और एक छक्का लगाया। छत्तीसगढ़ की टीम इसके जवाब में 444 ओवर में 206 रन पर सिमट गयी। शशांक चंद्राकर ने 42, आशुतोष सिंह ने 32 और अमनदीप खरे ने 43 रन बनाये।

अंक तालिका में कर्नाटक शीर्ष पर

कर्नाटक (karnatka) के लिए प्रसिद्ध कृष्णा और श्रेयस गोपाल ने तीन-तीन विकेट लिए। कर्नाटक की ग्रुप ए और बी में चार मैचों में यह तीसरी जीत है और वह 12 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष स्थान पर आ गया है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *