रायपुर में 19 सितंबर से भिड़ेंगी भारत व बांग्लादेश की क्रिकेट टीम

रायपुर/नवप्रदेश। रायपुर (Raipur) में तीन साल बाद अंतरराष्ट्रीय (international) स्तर के खिलाडिय़ों (cricketers) का प्रदर्शन देखने को मिलेगा। यहां भारत व बांग्लादेश (India Bangladesh) की टीमें भिड़ेंगी। नया रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में अगले माह भारत-बांग्लादेश की अंडर 23 टीमों का मुकाबला होगा। दोनों टीमों के बीच यहां पांच एक दिवसीय मैचों की सीरीज खेली जाएगी। यह द्विपक्षीय सीरीज 19 सितंबर से शुरू होगी। हालांकि प्रदेश के खेल विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस सीरीज के बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं होने की बात कही है।

दूसरी ओर ऑल इंडिया जूनियर सिलेक्शन कमेटी ने इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान भी कर दिया है। इसके मुताबिक, इंडियन अंडर 23 टीम की अगुवाई प्रियम गर्ग करेंगे। गर्ग ने हाल ही में इंग्लैंड में खेली गई यूथ ओडीआई सीरीज में भारत की अंडर 19 टीम का नेतृत्व किया था।

वहीं रायपुर दौरे पर बांग्लादेश अंडर 23 टीम की कप्तानी रित्विक रॉय चौधरी करेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले रायपुर के स्टेडियम में वर्ष 2016 में आईपीएल के दो मैच खेले गए थे। तब यहां क्रिकेट पे्रमियों को अंतरराष्ट्रीय (international) स्तर के खिलाडिय़ों (cricketer) का खेल देखने को मिला था।

Share

Leave a Comment