भारतीय टीम को 16 अगस्त को मिलेगा नया तोहफा

Indian team will get a new gift on August 16

Indian team

मुंबई। भारतीय टीम Indian team के लिए चल रही कोच की खोज अब पूरी होने वाली है। पूर्व भारतीय कपिल देव Kapil Dev की अगुवाई में तीन सदस्यीय समिति नए भारतीय कोच के लिए उम्मीदवारों का साक्षात्कार 16 अगस्त को लेगी।

यह साक्षात्कार बीसीसीआई bcci के मुख्यालय में होगा। समिति के तीनों सदस्यों कपिल देव, पूर्व ओपनर अंशुमन गायकवाड और पूर्व महिला क्रिकेटर शांता रंगास्वामी को साक्षात्कार की तारीख के बारे में सूचित कर दिया गया है। जो एक दिन में पूरा हो जाएगा।

भारतीय कोच के प्रतिष्ठित पद के लिये होड़ में शामिल प्रमुख उम्मीदवारों में आस्ट्रेलिया के टॉम मूडी, न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हैसन, पूर्व भारतीय ऑलराउंडर रॉबिन सिंह, टीम इंडिया के पूर्व मैनेजर और जिम्बाब्वे के मौजूदा कोच लालचंद राजपूत प्रमुख हैं।

मौजूदा कोच रवि शास्त्री और अन्य सपोर्ट स्टॉफ का अनुबंध विश्वकप के बाद समाप्त हो गया था लेकिन बीसीसीआई bcci ने सपोर्ट स्टाफ को 45 दिन का विस्तार देते हुये वेस्टइंडीज़ के दौरे तक अपने पदों पर बने रहने के लिये कहा था।

भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से होने वाली घरेलू सीरीज़ के लिये टीम इंडिया को नया कोच मिल जाएगा। हालांकि कप्तान विराट कोहली ने शास्त्री के पद पर बने रहने का ही समर्थन किया है। लेकिन माना जाता है कि वह मुख्य कोच के लिए अपनी राय नहीं देंगे।

Share

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: