बिलासपुर लोकसभा के विकास और संघर्ष के लिए संकल्पित हूं: अटल श्रीवास्तव

अटल- शैलेष ने साथ में किया जनसंपर्क
नवप्रदेश संवाददाता
बिलासपुर। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव, शहर विधायक शैलेष पांडेय ने वरिष्ठ कांग्रेसियों के साथ शहर के सरकंडा क्षेत्र में जनसंपर्क कर समर्थन मांगते हुए कहा कि मौका मिला तो मिलकर क्षेत्र का कायाकल्प करेंगे। सरस सलिला अरपा का संरक्षण व अरपा के तटीय इलाकों का वहां के लोगों के साथ समुचित विकास, शहर को चिकित्सा व शिक्षा हब बनाने, स्थानीय युवाओं को रेलवे जोन, एसईसीएल, केन्द्रिय विश्वविद्यालय सहित अन्य संस्थानों में रोजगार हेतु प्राथमिकता का संकल्प लेते हुए नेता द्वय ने कहा कि बिलासपुर के समुचित विकास के लिए विधानसभा के साथ लोकसभा में भी जनता का आर्शीवाद आवश्यक।

बिलासपुर का नागरिक जुमलों, झूठे वायदों से प्रभावित नहीं
शहर विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि विधानसभा चुनावों में बिलासपुर की जनता ने भय, प्रलोभन, दबाव को दरकिनार कर वोट कर यह सिद्ध कर दिया कि बिलासपुर का नागरिक जुमलों, झूठे वायदों से प्रभावित नहीं होता बल्कि भाई चारे प्रेम और सौहाद्र के पक्ष में मतदान करता हैं आज लोकतंत्र की आवश्यकता है कांग्रेस। यदि जनता बिलासपुर में अटल श्रीवास्तवक के रूप में कांग्रेस का संासद चुनती है तो क्षेत्र के विकास को गति मिलेगी। अपने ही अंदाज में विगत भाजप सांसदों की अलोचना करते हुए शहर विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि बिलासपुर लोकसभा मे विगत कई वर्षों से ऐसे सांसदों का निर्वाचन हुआ है जिनका कोई योगदान या सोच बिलासपुर के प्रति दिखाई नहीं दिया। अब समय आ गया है कि मुखर सांसद का चुनाव करें किसी नेता विशेष से पूछकर संासद मद की राशि का उपयोग और कार्यक्रमों में शिरकत करना संासद पद की गरिमा के विरूद्ध है। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने कहा कि प्राकृतिक से लेकर कृत्रिम संसाधनों के दोहन की होड़ केन्द्र व राज्य की भाजपा सरकार में लगी थी। शहर का बढ़ता तापमान, माता अरपा की र्दुदशा, शहर में जगह जगह खुदाई और गड्ढ़े, स्वास्थ- शिक्षा की दुर्दशा, आवागमन के मामले में अव्यवस्था, बिलासपुर को महानगर की बजाय कस्बे में तब्दील करने की साजिश तात्कालीन स्थानीय विधायक व सांसदों ने की है। अब बिलासपुर में क्रांतिकारी परिवर्तन के लिए विधानसभा की तरह बदलाव की आवश्यकता है। बिलासपुर लोकसभा के समुचित विकास व सभी वर्गों के उत्थान के लिए निर्णायक संघर्ष के लिए संकल्पित हूं।

जनता से धोखा छल करने वालों की सच्चाई जनता समझ चुकी
पूर्व बीडीए अध्यक्ष शेख गफ्फार, शहर अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर, प्रदेश सचिव महेश दुबे, विजय पांडेय ने भाजपा सांसदों के लगातार निष्क्रियता का सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा के कद्दावर नेता अपने कठपुतली को सांसद बनाकर बिलासपुर लोकसभा की जनता व लोकतंत्र को अपमानित करते हैं। वरिष्ठ कांग्रेसी बसंत शर्मा, राजेश शुक्ला, पुष्पेन्द्र मिश्रा, मनोज शर्मा, निर्मल मानिकपुरी, शाजी मैथ्यू ने भी अपने संबोधन में भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जनता से धोखा छल करने वालों की सच्चाई जनता समझ चुकी है। विकास के मुद्दे से ध्यान भटकाने के षड़्यंत्र को जनता समझती है।
कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह चौहान ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव के पक्ष में शहर विधायक शैलेष पांडेय सघन जनसंपर्क कर बिलासपुर विधानसभा का मोर्चा संभाले हुए हैं शनिवार को नूतन चौक से कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव विधायक शैलेष पांडेय के नेतृत्व में जनसंपर्क में शामिल होकर ईमली भांठा, बंधवापारा, चौबे कॉलोनी, जोरापारा, बंगाली पारा, जबड़ा पारा आदि क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क किए। स्थानीय जनता और जनप्रतिनिधियों ने कांग्रेस प्रत्याशी का जोरदार स्वागत करते हुए विजय की शुभकामनाएं दी। कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने रात में रेलवे क्षेत्र की माता शोलापुरी की आरती में शामिल होकर आर्शीवाद लिया।

Spread the love

Leave a Comment