जनता को लालच और प्रलोभन देकर कांग्रेंस ने हासिल की  सत्ता : अरूण साव

  • भाजपा प्रत्याशी अरुण साव ने कोटा क्षेत्र में किया जनसंपर्क
कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ में अभी सत्ता में जो काबिज हुई हैं, यह पार्टी जनता को लालच और प्रलोभन देकर सत्ता हासिल की हुई है, लेकिन उनके द्वारा किये गये एक भी वायदे पूरे नहीं हुए हैं, चाहे वह बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता, संविदा कर्मचारियों की नियमित नियुक्ति, 35 किलो चावल देने, किसानों की कर्ज माफी, बिजली बिल हाफ करने, किसी भी मामले में आज तक अपने वायदो को पूरा नही कर सकी।
नवप्रदेश संवाददाता
बिलासपुर। भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अरूण साव ने कहा कि देश गांव, गरीब, किसान, मजदूर, सभी वर्गो के सर्वांगीण विकास की चिंता करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके प्रतिनिधियों को चुनाव में फिर से भारी बहुमत से विजयी बनाकर संसद में आवाज बुलंद करने दिल्ली भेजना हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नित नयी योजनाएं तैयार कर देश के चहुमुखी विकास कर रहे हैं, और दुनिया में उन्होंने भारत को सर्वोच्च स्थान पर ले जाने का प्रयास किया है।
कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ में अभी सत्ता में जो काबिज हुई हैं, यह पार्टी जनता को लालच और प्रलोभन देकर सत्ता हासिल की हुई है, लेकिन उनके द्वारा किये गये एक भी वायदे पूरे नहीं हुए हैं, चाहे वह बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता, संविदा कर्मचारियों की नियमित नियुक्ति, 35 किलो चावल देने, किसानों की कर्ज माफी, बिजली बिल हाफ करने, किसी भी मामले में आज तक अपने वायदो को पूरा नही कर सकी। इस प्रकार घोषणा पत्र में झूठे वायदे कर आम जनता को लुभाने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन अभी तक किसी भी मामले में जनता को पूरी तरह राहत प्रदान नहीं कर सकी, एैसे झूठे वायदे कर जनता को बरगलाने वाली पार्टी से आप सावधान रहें, और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुन भारी बहुमत से केंद्र की सत्ता में उत्साह, उमंग के साथ फिर से प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान दें। आज कांग्रेस सरकार हजारों करोड़ का ऋण लेकर भी लोगों का वेतन और बकाया राशि का भुगतान नहीं कर सकी।
गरीबों के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं तैयार की
उन्होंने गरीबों के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं तैयार की है, जिसका लाभ जन जन को मिला है, जैसे प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्जवला योजना, घर घर शौचालय और गांव गांव में सड़क बिजली, पानी पहुंचाने की योजना, पर उन्होंने अमल किया। उनके फिर से सत्ता में आने पर सन् 2022 तक हर व्यक्ति को अपना खुद का घर निर्माण की योजना का लक्ष्य उन्होंने निर्धारित किया है। प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी ने विश्व पटल पर भारत को विश्व के अन्य अग्रणी राष्ट्रो के समकक्ष सभी क्षेत्रों में लाने का प्रयास किया है।
ग्रामीण अंचलों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति लोगों का भारी रूझान
भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अरूण साव ने कोटा विधानसभा क्षेत्र के सुदूर अंचलों में जाकर जनसंपर्क किया। इस दौरान क्षेत्र की जनता ने उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाने का आश्वासन दिया हैं, इन ग्रामीण अंचलों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति लोगों का भारी रूझान दिखा। नरेंद्र मोदी के प्रति लोगों में काफी उत्साह था, जगह जगह लोग उनके नाम की जयकारे और हर हर मोदी घर घर मोदी, मोदी मोदी मोदी मोदी एक बार फिर मोदी सरकार जैसे नारों से गूंजायमान कर रहे थे। जनसंपर्क के दौरान उनके साथ काशी साहू, राम प्रसाद साहू, नीरज शर्मा सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।
Spread the love

Leave a Comment