महिला तहसीलदार ने किसान से मांगी 8 लाख की घूस, अब चल रही फरार

woman tehsildar, farmer, 8 lakh rupees, bribe, acb, absconding, navpradesh,

woman tehsildar

कुरनूल(आंध्र प्रदेश)/नवप्रदेश। महिला तहसीलदार (woman tehsildar) द्वारा किसान (farmer) से 8 लाख रुपए (8 lakh rupees) की घूस (bribe) मांगने का मामला सामने आया है। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (acb) ने इस मामले में गुरुवार को एक शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया। जबकि महिला तहसीलदार फरार (absconding) है।

गिरफ्तार शख्स को महिला तहसीलदार (woman tehsildar) ने किसान (farmer) के पास रुपए लाने के लिए भेजा था। मामला आंध्र प्रदेश का है। किसान डी सुरेश ने मामले की शिकायत एसीबी से की थी, जिसके बाद एसीबी ने जाल बिछाकर रिश्वत की रकम मांगने आए शख्स को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान शेख हुसैन बाशा के रूप में हुई है, जो पनयाम नगर का रहने वाला है।

जमीन का राजस्व क्लीयरेंस दिलाने मांगी थी घूस

एसीबी (acb) के डीएसपी एम नागभूषणम ने बताया कि बाशा को गुरुवार शाम सात बजे 4 लाख रुपए की घूस (bribe) लेते पकड़ा गया। वह यह रकम कुरनूल जिले की गुडुर तहसीलदार हसीना बेगम की ओर से ले रहा था। हसीना ने किसान से एक भूखंड के मामले में राजस्व क्लीयरेंस दिलाने के लिए किसान (farmer) से 8 लाख रुपए (8 lakh rupees) की घूस (bribe) मांगी थी।अब इस मामले में पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए वह फरार (absconding) हो गई है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *