सेलेब्रिटिज पर एफआईआर, पीएम मोदी को लिखा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने पत्र

Senior congress leader Shashi Tharoor Headlines Shashi Tharoor PM narendra modi

pm modi and sashi tharur

नई दिल्ली/नवप्रदेश। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता (Senior congress leader) शशि थरूर (Shashi Tharoor) फिर छाये सुर्खियों (Headlines) में। इस बार थरूर (Shashi Tharoor) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM narendra modi) की आलोचना करना कोई राष्ट्र विरोध नहीं है। थरूर ने यह भी कहा कि सार्वजनिक रूख अपनाकर असहमति को स्वीकार करना चाहिए और राष्ट्र को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को बनाए रखने अपनी प्रतिबद्धता का आश्वासन देना चाहिए। भले ही सरकार से असहमति हो।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने आज मॉब लिचिंग (भीड़ द्वारा पीट-पीट कर हत्या) के बढ़ते मामलों पर चिंता जताने वालीं 49 जानी-मानी हस्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने को लेकर कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कड़ा विरोध जाहिर किया है। पत्र में थरूर ने कहा है कि पीएम (PM narendra modi) की आलोचना करने वालों को राष्ट्र विरोधी नहीं समझना चाहिए।

थरूर ने पत्र में कहा, ‘देश में मॉब लिचिंग की बढ़ती घटनाओं को लेकर 23 जुलाई 2019 को आपको पत्र लिखने वाले चिंतित भारतीयों के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर में प्राथमिकी दर्ज किए जाने से हम बेहद चिंतित हैं।  उन्होंने कहा, ‘हम प्राथमिकी के खिलाफ कड़ा विरोध दर्ज कराना चाहेंगे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *