BIG BREAKING: वरिष्ठ भाजपा नेता के घर में घुस गए थे संदिग्ध बांग्लादेशी, खुद …

senior bjp leader, suspicious Bangladeshi persons, kailash vijayvargiya, navpradesh,

senior bjp leader, suspicious bangladeshi

इंदौर/नवप्रदेश। भाजपा (senior bjp leader) के वरिष्ठ नेता ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनके घर में संदिग्ध बांग्लोदशी (suspicious Bangladeshi persons) काम कर रहे थे। उनके खाना खाने के तरीके से पहचान हुई।

ये बात कही है वरिष्ठ भाजपा (senior bjp leader) नेता कैलाश विजयवर्गी (kailash vijayvargya) ने। विजयवर्गीय ने कहा, ‘मेरे घर संदिग्ध बांग्लादेशी (suspicious bangladeshi persons) 5-6 मजदूर मेरे घर में काम कर रहे थे। सभी के सभी एक ही थाली में कुछ खा रहे थे। देखा तो पता चला कि वे पोहे खा रहे थे।‘ विजयवर्गी ने कहा कि मैंने घर के नौकर से पूछा कि इन्हें रोटी क्यों नहीं परोसी गई तो नौकर ने बताया कि ये लोग रोटी नहीं खाते।

कैलाश विजयवर्गीय (kaislash vijay vargiya) ने यह बयान एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिया। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया उनके घर में संदिग्ध बांग्लादेशियों के बारे में उन्होंने पुलिस को सूचित किया था की नहीं। गौरतलब है कि विजयवर्गीय बपने बयानों को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले दिनों उन्होंने मध्य प्रदेश में चलाए जा रहे अतिक्रमण विरोध अभियान को लेकर इंदौर के अफसरों द्वारा मिलने का समय नहीं दिए जाने पर कहा था कि- वो तो आज यहां संघ के पदाधिकारी हैं , नहीं तो इंदौर को आग लगा देता। बता दें कि उस दिन इंदौर में संघ प्रमुख मोहन भागवत थे। छाया प्रतीकात्मक।

Share

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: