बोतलबंद पानी पीते हैं तो सावधान! बोतल में मिला जिंदा मेंढक, देखें तस्वीरें

sealed bottle water frog, kolhapur university, live frog, navpradesh,

कोल्हापुर/नवप्रदेश। बोतलबंद (sealed bottle water frog) पानी पीते हैं आप तो सावधान! दरअसल महाराष्ट्र के कोल्हापुर (kolhapur university) में बोतलबंद पानी में जीवित मेंढक (live frog) मिला है। प्राप्त जानकारी केअनुसार कोल्हापुर के शिवाजी महाराज विश्वविद्यालय में वाटर जार मंगाया जाता है।

इस बोतलबंद (sealed bottle water frog) पानी में ही मेंढक मिला है। इस मामले से अब पूरे विश्वविद्यालय में हड़कंप मच गया है। विद्यार्थियों के बीच इस मामले को लेकर खासा असंतोष देखा जा रहा है। जिस वाटर जार में जीवित मेंढक (live frog) मिला है वह विश्वविद्यालय के जलशुद्धिकरण केंद्र का ही है। इस जार पर कोल्हापुर (kolhapur university) विश्वविद्यालय के नाम का लेबल लगा हुआ है। इस केंद्र से विश्वविद्यालय की लापरवाही सामने आ रही है।

sealed bottle water frog, kolhapur university, live frog, navpradesh,
sealed bottle water frog

विद्यापीठ के ग्रंथालय को सप्लाई किए गए पानी में यह मेंढक मिला है। विश्वविद्यालय के जल शुद्धिकरण केंद्र से विवि के छात्रावास, कैंटिन समेत अन्य परिसर में स्थित अध्ययन केंद्रों को पानी पहुंचाया जाता है। इस पर विश्वविद्यालय प्रशासन की लापरावाही भी सामने आ रही है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने इस मामले में बस इतना ही कहा है कि मामले की जांच कराएंगे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: