ऐतिहासिक जीत के बाद मोदी ने आडवाणी व जोशी के घर जाकर लिया आर्शीवाद

  •  राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह भी रहे साथ

नई दिल्ली । लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की भारी जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी के घर जाकर उनसे मुलाकात की और उनसे पार्टी को मिली बड़ी जीत पर चर्चा की। मोदी ने इस मुलाकात की एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की है और साथ में लिखा है आदरणीय आडवाणी जी के घर जाकर उनसे मुलाकात की।

आज भाजपा की यह सफलता संभव हुई है क्योंकि उन (श्री आडवाणी) जैसे महान लोगों ने पार्टी को बनाने और लोगों के सामने नयी आदर्शवादी गाथा पेश करने के लिए दशकों मेहनत की है। उल्लेखनीय है कि दोनों नेताओं में वैचारिक मतभेद रहे हैं।

कभी पार्टी के सबसे शक्तिशाली नेताओं में एक रहे श्री आडवाणी ने इस बार लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ा और सक्रिय राजनीति से अब लगभग पूरी तरह कट चुके हैं। लालकृष्ण आडवाणी से मिलने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी से मिलने पहुंचे।

उनके साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे। मुरली मनोहर जोशी की तारीफ करते हुए मोदी ने लिखा, डॉ. मुरली मनोहर जोशी एक विद्वान और बुद्धिजीवी हैं। भारतीय शिक्षा को बेहतर बनाने की दिशा में उनका योगदान उल्लेखनीय है। उन्होंने हमेशा बीजेपी को मजबूत करने का काम किया और मेरे सहित कई कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया। आज सुबह उनसे मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया।

Share

Leave a Comment