Maharashtra: सोनिया बोलीं, कांग्रेस का समर्थन चाहिए तो एनडीए छोड़े शिवसेना

maharashtra, shivsena, sonia gandhi, specify, withdraw support from nda government, navpradesh,

congress acting president sonia gandhi

मुंबई/नई दिल्ली। महाराष्ट्र (maharashtra) में शिवसेना (shivsena) को सरकार बनाने के लिए समर्थन देने के लिए कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी (sonia gandhi) ने शर्त रखी (specify) है।

सूत्रों के मुताबिक सोनिया गांधी ने कहा है कि शिवसेना केंद्र की एनडीए सरकार से बाहर हो जाए (withdraw support from nda government) तो उसे कांग्रेस का समर्थन मिलेगा । गौरतलब है कि शिवसेना को केंद्र कीएनडीए सरकार में एक मंत्री पद मिला है। ऐसे में माना जा रहा है कि शिवसेना इस शर्त (specify) को मान लेगी।

इसे भी पढ़ें: शिवसेना का भाजपा को झटका, कहा- कांग्रेस, एनसीपी के सपोर्ट से बना लेंगे सरकार

क्योंकि एकओरकेंद्र का सिर्फ एक मंत्री पद व दूसरी ओर  महाराष्ट्र की सत्ता। वहीं महाराष्ट के वरिष्ठ कांग्रेस नेता व विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय वडेट्‌टीवार नेकहाकि यदि  कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्षा ने उक्त शर्त रखी है (specify) तो यह ठीक ही है।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र: राऊत बोले- शिवसेना का ही होगा अगला मुख्यमंत्री

यदि शिवसेना को कांग्रेस-राकांपा का समर्थन चाहिए तो उसे एनडीए से बाहर जाना ही (withdraw support from nda government) होगा और भविष्य में यूपीए के साथ आना होगा। गौरतलब है कि महाराष्ट्र के हालातों को लेकर एनसीपी प्रमुख शरद पवार सोनिया गांधी से मिले थे। अब कहा जा रहा है कि इस बैठक में इसी शर्त पर चर्चा हुई होगी।

Share

1 thought on “Maharashtra: सोनिया बोलीं, कांग्रेस का समर्थन चाहिए तो एनडीए छोड़े शिवसेना

  1. Let BJP allow power hungry crazy SS form Govt. With Treacherous Congress .People will teach lesson very soon.SS end is very near f orblackmail ing people.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *