लो… सिंधिया की ‘चाल’ से मप्र की राजनीति में आ ही गया भूचाल

jyotiraditya scindia changing twitter bio bring political storm in madhya pradesh

jyotiraditya scindia

ग्वालियर/नवप्रदेश। पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्याेतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) के द्वारा ट्विटर पर अपना बायाे बदले जाने (changing twitter bio) बाद मध्य प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया है (bring political storm in madhya pradesh) सिंधिया के बाद अब उनके समर्थक भी सोशल मीिडया पर अपना बायाे बदल रहे हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्वालियर के करीब सैकड़ों सिंधिया समर्थकों ने ट्विटर पर अपना बायो बदल दिया है।

इन समर्थकोंं ने भी अपने नाम के आगे से कांग्रेस शब्द हटा दिया है। किसी ने अब अपने नाम के आगे ‘जनसेवक’ लिख लिया है तो िकसी ने ‘पब्लिक सर्वेंट’। इस मामले में सिंधिया समर्थकों ने कहा, ‘फालाेअर्स का काम ही होता है नेता को फॉलो करना। रहा सवाल सिंधिया जी का अपना ट्विटर बायाे बदलने का तो उन्होंने अपने नाम के आगे जनसेवक लिखा है।

ये वर्तमान में उनके कामकाज से काफी रिलेवेंट है। गौरतलब है कि सिंिधया (jyotiraditya scindia) मध्य प्रदेश में अपनी ही पार्टी (कांग्रेस) की  सरकार को घेरने में कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसे में उनके द्वारा उठाए गए इस कदम व उन्हें मिल रहे समर्थकों के साथ से मध्य प्रदेश की राजनीति में भूचाल आना (bring political storm in madhya Pradesh) तय माना जा रहा है।

Share

News In English

Loading...

1 thought on “लो… सिंधिया की ‘चाल’ से मप्र की राजनीति में आ ही गया भूचाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: