पत्रकार-क्या अजित व शरद पवार ने कोई चाल चली, फडणवीस-अजित पवार ही…

journalist, ajit pawar, sharad pawar, play any trick, fadanvis, only ajit pawar can expose it, navpradesh,

fadanvis during pc

– फडणवीस ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा

मुंबई/नवप्रदेश। पत्रकार वार्ता में पत्रकारों (journalist) के यह पूछने पर कि क्या अजित पवार (ajit pawar) ने एनसीपी चीफ शरद पवार (sharad pawar) के साथ कोई चाल चली है (play any trick), फडणवीस (fadanvis) ने जवाब दिया कि इस खुलासा अजित पवार (only ajit pawar can expose it) ही कर सकते हैं।

फडणावीस ने पत्रकारा परिषद में यह भी कहा कि अजित पवार (ajit pawar) के उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अब हमारे पास बहुमत नहीं रहा। इसलिए हम इस्तीफा देने जा रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘कितने दिन राष्ट्रपति शासन रहेगा यह सोच के अजित पवार (ajit pawar) ने हमें सहयाेग दिया। उन्होंने समर्थन का पत्र दिया और हमने सरकार बनाई। आज सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आया। उसके बाद अजित दादा ने बताया कि वे व्यक्तिगत कारणों से इस गठबंधन में अधिक समय तक नहीं रह सकते। लिहाजा हमारे पास बहुमत नहीं है।’

इसके बाद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने राजभवन पहुंचे और उन्हें अपना इस्तीफा सौंप दिया। बहरहाल पत्रकारों को फडणवीस का यह जवाब कि शरद पवार (sharad pawar) के साथ िकसी चाल (play any trick) के बारे में अजित पवार (only ajit pawar) ही खुलासा कर सकते हैं (can expose it) काफी मायने रखता है।

Share

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: