डेढ़ साल के भाई को दो नाबालिग बहनों ने नहर में फेका, फिर पहुंची….

Haridwar, Two minor sisters, Small brother, Ganga Canal, navpradesh,

Ganga Canal

पुलिस में दर्ज कराई लापता और बच्चा चोरी की शिकायत

हरिद्वार/नवप्रदेश। धर्म नगरी हरिद्वार (Haridwar) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमें दो नाबालिग बहनों (Two minor sisters) ने अपने डेढ़ साल के छोटे भाई (Small brother) को गंगा नहर (Ganga Canal) में बहा दिया। मृत बच्चे की पहचान पूरब के रूप में हुई है जो पांच दिनों से लापता था।

पुलिस सुत्रों के अनुसार पुरब को आखरी बार उनके दोनों बहनों (Two minor sisters) के साथ ही देखा गया था। पूरब के पिता सोनू कुमार मंडी इलाके में रहते है जहां वह मैकेनिक का काम करते हैं। जब पिता देखा की बेटा अभी तक घर नहीं आया तो लापता होने की सूचना पुलिस को दी। दूसरे दिन बच्चा चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई।

ऐसा स्कूल जहां लाखों में लगती है चूक और मौत की कीमत

पुलिस को पहले से ही दोनों बहनों पर शक हो रहा था। हालांकि जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो उनके आंखे खुली की खुली रह गई। दोनों बहने पूरब को लेकर नहर की ओर जा रहे थे। इसी की संदेह पर दोनों बहनों से पूछताछ की गई।

ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की और दोनों बहनों से पुछताछ करना शुरू किया जिसके बाद दोनों बहने टूट गई और सचाई सामने आ गई। दोनों बहनों ने कहा कि कुछ दिन पहले भी एक महिला ने ऐसी ही अपने बच्चे को नहर में फेक दिया था जिसकी लाश अभी तक नहीं मिला उसी के आधार पर हम दोनों बहनो ने भी ऐसी वारदात करने का प्लान बनाया।

कुछ दिन पहले भी हुई ऐसी घटना

पुछताछ के दौरान बहनों ने बताया कि हरिद्वार में ऐसी घटनाएं धीरे-धीरे बढऩे लगी है। कुछ दिन पहले भी एक महिला ने अपने बच्चे को डूबाकर मार दिया। लेकिन पुलिस की कड़ी पूछताछ में उस महिला ने भी सच्चाई उगल दी।

Share

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: