दिल्ली में बजरंगबली पर वोटिंग के दिन भी घमासान; वजह- हाथ, माला व चे चीज

delhi election bajrangbali issue, delhi election bajranbali issue, navpradesh,

delhi election bajranbali issue

नई दिल्ली/नव प्रदेश। दिल्ली (delhi election bajrangbali issue)  विधानसभा चुनाव में बजरंगबली यानी हनुमानजी पर शुरू हुआ घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है।

शनिवार को वोटिंग वाले दिन भी हनुमान पर बयान बाजी का सिलसिला जारी है। दरअसल दिल्ली (delhi election bajrangbali issue) के सीएम अरविंद केजरीवाल (cm arvind kejariwal) के मंदिर जाने पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने टिप्पणी की।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल (cm arvind kejariwal) ने जिस हाथ से जूते उतारे उन्हीं हाथों से उन्होंने हनुमानजी के लिए माला खरीदी। तिवारी ने सवाल किया कि केजरीवाल मंदिर (hanuman temple) में पूजा (worship) करने गए थे या मंदिर को अशुद्ध करने गए थे। इस पर केजरीवाल कहां चुप रहने वाले थे। उन्होंने कहा कि भाजपा कह रही है कि मेरे मंदिर जाने से मंदिर अशुद्ध हो गया।

केजरीवाल बोले-लगातार बनाया जा रहा मजाक

केजरीवाल ने कहा कि मेरे मंदिर जाने पर भाजपा द्वारा मजाक बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ये कैसी राजनीति है? भगवान तो सभी के हैं।

भगवान सभी को आशीर्वाद दें, भाजपा वालों को भी। सबका भला हो। केजरीवाल ने यह भी कहा भाजपा हनुमानजी के प्रति मेरी आस्था का लगातार मजाक बना रही है। बीते दिनों एक चैनल के इंटरव्यू में मेरे द्वारा हनुमान चालीसा गाने पर भी भाजपा ने मेरा मजाक उड़ाया था।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: