दिल्ली चुनाव : दिल्लीवालों ने नयी राजनीति को जन्म दिया: केजरीवाल

Delhi, CM, APP, Arvind Kejriwal, New politics, Birth, navpradesh,

arvind kejriwal victry

नई दिल्ली/नवप्रदेश। दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री (CM) और आम आदमी पार्टी (APP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने एक नयी राजनीति (New politics) को जन्म (Birth) दिया है जिसमें काम करने वालों को फिर से मौका दिया गया है।

आप कार्यकर्ताओं (APP workers) के बीच मंगलवार को श्री केजरीवाल ने यहां जीत का श्रेय दिल्लीवासियों को देते हुए उनका आभार जताया।उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने तीसरी बार उन पर भरोसा जताया है। उन्होंने कहा कि यह हर उस परिवार की जीत है जिसे दिल्ली में 24 घंटे बिजली मिलती है, जिसके बच्चों को अच्छी शिक्षा मिली है, जिसे अस्पतालों में अच्छा ईलाज मिला है, जिसे सस्ती बिजली मिली है।

दिल्ली विधानसभा : आप की ‘झाड़ू’, भाजपा पिछड़ी, कांग्रेस साफ

उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने एक नयी राजनीति (New politics) को जन्म दिया दिया और वह है काम की राजनीति। दिल्लीवासियों ने साफ संदेश दिया है कि वोट उसी को ,जिसने काम किया है। यही राजनीति देश को आगे ले जाने का काम करेगी, यह भारत माता की जीत है और पूरे देश की जीत है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज मंगलवार है जो हनुमान जी का दिन है। उन्होंने दिल्ली पर कृपा बरसायी है वह उनका भी धन्यवाद देते हैं। उन्होंने कहा कि प्रभु से यही कामना है कि आने वाले पांच साल भी दिशा दिखाते रहें ताकि दिल्ली वासियों की सेवा करता रहूं।उन्होंने कहा कि अगले पांच वर्षों में दिल्ली के दो करोड़ लोगों के साथ मिलकर इसे सुंदर और स्वच्छ शहर बनायेंगे।

दिल्ली विधानसभा : हार से निराश नहीं, करेंगे मजबूती से वापसी: कांग्रेस

उन्होंने पार्टी की इस जीत के लिए कार्यकर्ताओं (app workers) का भी शुक्रिया अदा किया जिन्होंने दिनरात मेहनत करके पार्टी को इस मुकाम तक पहुंचाया। श्री केजरीवाल ने अंत में अपने परिवार का भी आभार जताते हुए कहा कि उनके निरंतर सहयोग के कारण ही वह आज इस मुकाम तक पहुंचे है। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी, बेटी और बेटा भी मौजूद था। गौरतलब है कि अब तक रुझानों में आप को 63 सीटों पर बढत है जबकि भारतीय जनता पार्टी सात सीटों पर आगे चल रही है।

एमपी सीएम कलनाथ ने केन्द्र सरकार पर साधा निशाना

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: