दिल्ली विधानसभा : हार से निराश नहीं, करेंगे मजबूती से वापसी: कांग्रेस

Congress, Delhi Assembly Elections, Defeat. navpradesh,

subhash chopda

हार से पार्टी नेता और कार्यकर्ता हताश नहीं : सुरजेवाला

नई दिल्ली/नवप्रदेश। कांग्रेस (Congress) ने कहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) में हार (Defeat) से पार्टी निराश नहीं बल्कि इससे सीख लेगी तथा ज्यादा मेहनत कर दो साल बाद होने वाले नगर निगम चुनाव में वापसी करेगी और दिल्ली में फिर मजबूती के साथ खड़े होंगे।

एमपी सीएम कलनाथ ने केन्द्र सरकार पर साधा निशाना

दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी पी सी चाको, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा, प्रचार समिति के अध्यक्ष कीर्ति आजाद तथा संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने मंगलवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इस हार से पार्टी नेता तथा कार्यकर्ता हताश नहीं हैं। पार्टी नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने चुनाव के दौरान पूरा परिश्रम किया है लेकिन शायद लोगों तक अपनी बात पहुंचाने में असफल रहे इसलिए चुनाव नतीजे अनुकूल नहीं रहे।

श्री चाको ने कहा कि पार्टी को मिली हार से सीख लेंगे और पार्टी को मजबूत करेंगे लेकिन इस चुनाव में दिल्ली की जनता ने ध्रुवीकरण की राजनीति करने तथा करंट लगाओ और गोली मारने की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी को जिस तरह से खारिज किया है और विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा गृहमंत्री अमित शाह को करारी शिकस्त दी है वह उसका स्वागत करते हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: