Nirbhaya : कंगना रनौत बोली-ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ 4 दिन जेल में रखना चाहिए

Bollywood, actress Kangana Ranaut, Frank statements, navpradesh,

actress Kangana Ranaut

नई दिल्ली। बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Bollywood actress Kangana Ranaut) फिल्मों के अलावा तमाम अपने बेबाक बयानों (Frank  statements) के लिए जानी जाती हैं। वह समाज से जुड़े हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करती हैं। कंगना के इस अंदाज को उनके फैंस बहुत ही पसंद करते हैं और एक्ट्रेस की तारीफ भी करते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पंगा के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। अपनी फिल्म प्रमोशन के बीच कंगना अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़़े कुछ खुलासों से लेकर सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाकी से राय रख रही हैं।

कंगना ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर निर्भया के हत्यारों और वकिल वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। दरअसल, बीती रात मुंबई में पंगा के प्रीमियर के दौरान हुई प्रेस कांफ्रेंस में कंगना के अवाला रिचा चड्ढा, नीना? गुप्ता, जस्सी गिल और फिल्म की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी भी मौजूद थीं। इस दौरान निर्भया गैंगरेप और मर्डर के दोषियों पर अपनी राय देते हुए कंगना के कहा कि जो शख्स बलात्कार कर रहा है।

Kangana ranaut की कमाई गलत बताने पर रंगोली ने फोब्र्स को बताया फ्रॉड

इस तरह की हरकतें कर पा रहा हैं तो सबसे पहले तो वह अवयस्क है ही नहीं। कंगना यही नहीं थमीं, वे वरिष्ठ वकील इंदिर जयसिंह पर भी भड़कीं, जिन्होंने कुछ दिन पहले निर्भया की मां से दोषियों को माफ कर देने के अपील की थी। कंगना ने कहा, ‘इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों के कोख से ही बलात्कारी पैदा होते हैं, ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ 4 दिन जेल में रखना चाहिए।

Share

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: