BIG BREAKING : BJP सांसद पर कड़ी कार्रवाई, बैठक में नहीं होगी शामिल

BJP, MP Pragya Thakur, party, Big action, navpradesh,

JP Nadda and Pragya thakur

रक्षा मंत्रालय की समिति से भी मंगाया नाम वापस

नई दिल्ली/नवप्रदेश। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद प्रज्ञा ठाकुर (MP Pragya Thakur) पर आज पार्टी (party) ने बड़ी कार्रवाई (Big action) की। गौरतलब है कि प्रज्ञा ठाकुर (MP Pragya Thakur) ने कल लोकसभा (loksabha 2019) में नाथूराम गोडसे को लेकर बयान दिया था जिससे पार्टी की आलोचना शुरू हो गई। प्रज्ञा ठाकुर पर एक्शन लेने के बाद उन्हें रक्षा मामलों की परामर्श समिति से हटा दिया गया और संसद सत्र के दौरान होने वाली भाजपा संसदीय दल की बैठक में भी प्रज्ञा हिस्सा नहीं ले पाएगी।

लो… सिंधिया की ‘चाल’ से मप्र की राजनीति में आ ही गया भूचाल

दरअसल लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान प्रज्ञा ठाकुर (MP Pragya Thakur) ने कहा कि कोई कुछ भी सोच रखे लेकिन नाथूराम गोडसे ही असली देशभक्त है जिसने गांधी के गंध को खत्म किया है। सच्चाई को कोई नकार नहीं सकता। प्रज्ञा पर कार्रवाई के रूप में पार्टी ने बड़ी कार्रवाई की और रक्षा मंत्रालय की समिति से उनका नाम वापस लिया गया।

झारखंड में बोले सीएम बघेल- कांग्रेस निभाती है हर वादा

भाजपा (bjp) पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेडी नड्डा (jp nadda) ने इस बयान पर कड़ी नाराजगी प्रकट की और तत्काल कार्रवाई की। श्री नड्डा ने प्रज्ञा के बयान पर कड़ी निंदा करते हुए कहा कि पार्टी कभी ऐसे बयानों का समर्थन नहीं करती है। प्रज्ञा संसद सत्र के दौरान भाजपा की संसदीय दल की बैठक में हिस्सा नहीं ले सकेंगी।

Share

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: