Anuradha Paudwal: महिला बोली थी- मैं अनुराधा की बेटी, प्रवक्ता बोले- बेटी है तो…

anuradha paudwal, kerala woman, break silence, navpradesh,

anuradha paudwal, break silence on kerla woman claim

मुंबई/नवप्रदेश। अनुराधा पौडवाल (anuradha paudwal) ने केरल की महिला (kerala woman) के उस दावे पर चुप्पी तोड़ी (break silence) है, जिसमें उसने कहा है कि वह अनुराधा की बेटी (anuradha daughter) है। पार्श्व गायिका अनुराधा ने महिला के दावों को झूठा करार दिया है।

Anuradha Paudwal: महिला ने किया अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा, मांगे…

अनुराधा ने अपनी चुप्पी (break silence) तोड़ते हुए इन दावों को खारिज करते हुए कहा है कि इससे मेरी छवि खराब हुई है। अनुराधा पौडवाल (anuradha paudwal) के प्रवक्ता ने कहा कि अनुराधा की बेटी का जन्म  1974 मेंं हुआ था। इसलिए उसका दावा बेबुनियाद है। यदि वह वास्तव में अनुराधा पौडवाल की बेटी (anuradha daughter) है तो उसे  अनुराधा को पैसे देने चाहिए।

महिला ने कोर्ट में केस कर मांगी है 50 करोड़ की नुकसान भरपाई

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही केरल की एक महिला ने दावा किया था कि वह पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल की बेटी है। इसके साथ  ही इस महिला ने केरल की परिवार अदालत में अनुराधा से 50 करोड़ हर्जाना वसूलने संबंधी केस भी दायर किया है। महिला का नाम करमाला माेडेक्स है और उसकी उम्र 45 वर्ष है।

View this post on Instagram

💫🌠

A post shared by Anuradha Paudwal (@anuradhapaudwalonline) on

ये है महिला का दावा

मोडेक्स ने याचिका में दावा किया है- अनुराधा  पौडवाल ही मेरी मां हैं। तब वाे मेरी  परवरिश नहीं करना चाहती थी, इसलिए मुझे दूसरे को सौंप दिया। इसलिए मुझे 50 करोड़ रुपए की नुकसान भरपाई दी जाए। केस दायर होने के बाद कोर्ट ने पौडवाल को नोटिस भेजकर 27 जनवरी को होने वाली सुनवाई में अपने बच्चों समेत हाजिर होने को कहा है।

Share

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: