सालाना 29 लाख का पैकेज, और काम इतना सा…

two golden retriever dogs, take care, 29 lakh rupees yearly salary package, navpradesh,

premium job

लंदन/नवप्रदेश। पहली बार कोई ऐसी भर्ती निकली है, जिसके लिए चयनित अभ्यर्थी को सिर्फ दो कुत्तों (two golden retriever dogs) की रखवाली (take care) के लिए 2.48 लाख रुपए महीना मिलेगा। यानी 29 लाख रुपए (29 lakh rupees) सालाना (yearly salary package)।

two golden retriever dogs, take care, 29 lakh rupees yearly salary package, navpradesh,
golden retriever dogs

यहीं नहीं जॉब करने वाले को दंपति के आलीशान छह मंजिला मकान में ही रहने को भी दिया जाएगा। एक दंपति ने इस नौकरी का ऑफर निकाला है। दंपति ब्रिटेन के नाइट्सब्रिज में रहते हैं। खबरों के मुताबिक, दंपति के घर में दो गोल्डन रिट्रीवर कुत्ते (two golden retriever dogs) हैं।

दंपति का घर पर रहना काफी कम होता है। ऐसे में वे उनकी देखभाल (take care) अ’छे से नहीं कर सकते। इसलिए उन्होंने अपने कुत्तों की रखवाली के लिए 2.4 लाख प्रतिमाह का जॉब ऑफर किया है। यानी 29 लाख रुपए (29 lakh rupees) सालाना (yearly salary package)। इस संबंध में दंपति ने सिल्वर स्वान सर्च वेबसाइट पर विज्ञापन दिया है। इस लिंक पर क्लिक कर आप नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

योग्यता

दंपति को ऐसा व्यक्ति चाहिए, जो पहले भी कुत्तों की देखभाल कर चुका हो, उसे घर की देखभाल का अनुभव हो, खाना बनाना आता हो, फिट और एक्टिव हो और साथ ही साथ भरोसेमंद और मेहनती भी हो।

सिर्फ फाइव डे वर्किंग :

यह नौकरी करने वाले व्यक्ति को हफ्ते में सिर्फ पांच दिन ही काम करना होगा। सोमवार से शुक्रवार तक।

Share

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: