पाक मंत्री ने दी दशहरे की शुभकामनाएं, यूजर ने कहा रावण का अंत करो

Pakistan minister Fawad Chaudhary Disputed rhetoric Vijayadashami

Pakistan minister Fawad Chaudhary

दशहरा के मौके पर मसूद जहर और हाफिज सईद जैसों को मार दिया जाता

इस्लामाबाद/नईदिल्ली। पाकिस्तान के मंत्री (Pakistan minister) फवाद चौधरी (Fawad Chaudhary) अक्सर विवादित बयानबाजी (Disputed rhetoric) के लिए सुर्खियों में बने रहते है। पाकिस्तान के मंत्री (Pakistan minister) ने विजयादशमी (Vijayadashami)के अवसर पर ट्वीट कर लोगों को बधाई दी। हालांकि उनकी इस बधाई पर भी यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। कुछ लोगों ने जहां उन्हें अखंड भारत की याद दिलाई, वहीं कुछ ने कहा कि दशहरा(Vijayadashami) के मौके पर मसूद अजहर और हाफिज सईद जैसे आतंकियों का अंत कर देना चाहिए।

इस मौके पर पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीक मंत्री  फवाद चौधरी (Fawad Chaudhary) भारत और पाकिस्तान समेत दुनियाभर के हिन्दुओं को विजयादशमी (Vijayadashami) की बधाई दी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘पाकिस्तान, भारत और अन्य हिस्सों में रह रहे सभी हिंदुओं को हैप्पी दशहरा। उनका ट्वीट आते ही यूजर्स ने अलग-अलग तरह के कॉमेंट करने शुरू कर दिए।

एक यूजर ने लिखा, ‘दशहरा (Vijayadashami) के मौके पर अपने अंदर के रावण का अंत करो। जबरन धर्मांतरण रोको। निर्दोष हिंदू और सिखों को मारना बंद करो। भारत और दुनियाभर में आतंकियों को भेजना बंद करो। जय श्री राम वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘अच्छा होता दशहरा के मौके पर मसूद अजहर और हाफिज सईद जैसों को मार दिया जाता।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *