साहो की सफलता के लिए फैन्स को प्रभास ने कहा थैंक्स

साउथ सुपरस्टार प्रभास (South Superstar Prabhas)और श्रद्धा कपूर( Shraddha Kapoor) स्टारर साहो (sahoo) ने दुनिया भर में 350 करोड़ (350 crores)  की कमाई कर ली है। इस मौके पर प्रभास (South Superstar Prabhas) ने अपनी फिल्म की सफलता के लिए अपने फैन्स का थैंक्स कहा है। प्रभास की फैन फॉलोइंग दूनिया भर में है और ‘साहो (sahoo) की सफलता ने यह साबित कर दिया है। वहीं फिल्म के हिंदी वर्जन ने छठवें दिन कुल109 करोड़ रुपए कमाए। हॉलिडे रिलीज न मिलने के बावजूद पहले वीक में फिल्म का कलेक्शन अच्छा रहा।

फिल्म की सफलता के खुश प्रभास (South Superstar Prabhas)  ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर अपने फैन्स को धन्यवाद दिया है। ऐक्टर ने लिखा, मेरे प्यारे प्रशंसकों और दर्शकों, साहो (sahoo) को सभी बिना शर्त प्यार देने के लिए धन्यवाद। आप सभी प्रशंसा और आपकी अविश्वसनीय प्रतिक्रिया के कारण है यह फिल्म इस मुकाम तक पहुंच पाई है।आप सभी को ढेर सारा प्यार!

बता दें कि साहो (sahoo) साउथ इंडस्ट्री की चौथी फिल्म है जिसने हिंदी मार्केट में 100 करोड़ का मार्क छुआ है। फिल्म 350 करोड़ के बजट से बनी है और बताया जा रहा है कि हमारे देश में बनी दूसरी सबसे महंगी फिल्म है। फिल्म को सुजीत ने लिखा और डायरेक्ट किया है। वहीं इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, अरुण विजय, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी, इवलिन शर्मा जैसे स्टार्स हैं।

इस फिल्म को 350 करोड़ के भारी भरकम बजट में तैयार किया गया था और इसलिए लोग फिल्म से उतना ही धमाकेदार मनोरंजन की उम्मीद भी लगाए बैठे थे। हालांकि, कमजोर स्क्रिप्ट और कन्फ्यूजिंग कहानी की वजह से दर्शकों के निराशा हाथ जरूर लगी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका असर कुछ खास नजर नहीं आ रहा।

Share

Leave a Comment