11 साल बाद कमबैक को तैयार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

बॉलिवुड की हॉट और गॉरजस ऐक्ट्रेसेस में से एक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा लंबे समय से बड़े पर्दे पर नहीं दिखीं। ऐसा नहीं है कि शिल्पा के पास फिल्मों के ऑफर नहीं रहे लेकिन शिल्पा के मुताबिक वह एक एक ऐसा दौर था जब वह फिल्मों में वापस नहीं आना चाहती थीं। मगर अब उनका कहना है कि 11 साल के लंबे समय के बाद अब वह पूरी तरह से फिल्मों में आने के लिए तैयार हैं।

Related image
बीते सालों में शिल्पा जब फिल्मों से दूर थी तब वह बखूबी अपने घर-परिवार की जिम्मेदारी निभा रही थीं। इसके साथ ही शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ बिजनस में भी मदद कर रही थीं। हालांकि शिल्पा इस दौरान कई बड़े रिऐलिटी शो में बतौर जज भी दिखाई दे चुकी हैं। बीते दिनों बॉलिवुड गलियारों में उनके कमबैक की चर्चाएं थीं। अब खुद शिल्पा ने माना है कि वह बॉलिवुड में अपनी दूसरी पारी के बिल्कुल तैयार हैं।

Related image
उनका कहना है कि वह इस तरफ पूरा ध्यान लगा रही हैं। शिल्पा के मुताबिक वह इस समय तीन फिल्मों की कहानियां पढ़ रही हैं। हालांकि अभी तय नहीं है कि वह किस फिल्म से इंडस्ट्री में कमबैक कर सकती हैं। इसके अलावा शिल्पा का मानना है कि भले ही वह फिल्मों में वापसी करेंगी लेकिन एक महिला के तौर पर उनका परिवार और बच्चा हमेशा उनकी प्राथमिकता रहेगा। शिल्पा मानती हैं कि महिलाओं में इतनी क्षमता होती है कि वह घर-परिवार के साथ अपने करियर को भी बनाकर रख सकती हैं।

Related image
शिल्पा के मुताबिक अब उनका बेटा विआन इतना बड़ा हो गया है कि वह उसके अलावा अपने काम पर भी फोकस कर सकती हैं। वह कहती हैं कि ‘अब विआन ज्यादा समय अपने स्कूल में बिताता है इसलिए अब मेरे पास समय है कि मैं कुछ और करने के बारे में सोच सकती हूं। इतने लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहने के पीछे शिल्पा बताती हैं कि विआन काफी छोटा था और उस समय सिर्फ उसे मेरी जरूरत थी मैं अपना पूरा ध्यान उसी पर देना चाहती थी, और मुझे इस बात को लेकर कोई भी पछतावा नहीं है। ऐसा नहीं है मैंने काम करना बंद कर दिया बस मैंने इस दौरान अपने हिसाब से काम करा और मैं बहुत खुश हूं। वह कहती हैं कि जिस तरह मैंने खुद को संभाला आज लोग इस पर मेरी तारीफ करते हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *