पूजा हेगड़े के साथ दिखेंगे दबंग सलमान खान

salman khna, pooja hegde, Jodi Silver Screen, navpradesh,

pooja hegde

मुंबई। दबंग स्टार सलमान खान (salman khna) और पूजा हेगड़े (pooja hegde) की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन (Jodi Silver Screen) पर साथ नजर आ सकती है। पिछले दिनों सलमान खान (salman khna) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली की घोषणा की थी। इस फिल्म को लेकर सलमान के फैन्स काफी उत्साहित हैं।

View this post on Instagram

😁☺️

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja) on

साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ ही इसकी स्क्रिप्ट भी लिख रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला ने बताया कि ऋतिक रोशन के ऑपोजिट ‘मोहनजोदाड़ो से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं पूजा हेगड़े (pooja hegde)पहली बार सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। साजिद ने कहा, हाल में ‘हाउसफुल 4 में पूजा के साथ काम करने के बाद हमें महसूस हुआ कि इस फिल्म के लिए वह परफेक्ट हैं।

उनका स्क्रीन प्रजेंस गजब का है और सलमान के साथ उनकी जोड़ी अच्छी लगेगी। यह जोड़ी कहानी में फ्रेशनेस लाएगी। बताया जा रहा है कि यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी जिसका निर्देशन फरहाद सामजी करेंगे और यह ईद 2021 पर रिलीज होगी। साजिद ने कहा, ” पहली बार सलमान की ‘जुड़वा’ ईद पर रिलीज हुई थी। यहां तक कि मेरे डायरेक्शन में बनी ‘किक भी ईद पर ही रिलीज हुई थी।

इस फिल्म की अक्टूबर में शूटिंग शुरू होने से पहले सलमान और पूजा की एक साथ कई वर्कशॉप्स भी कराई जाएंगी ताकि दोनों लोग एक-दूसरे से सहज हो जाएं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान एकदम नए अवतार में नजर आएंगे। पूजा का कैरेक्टर एक छोटे शहर की लड़की का होगा जो सलमान के कैरेक्टर से बिल्कुल अलग है।

Share

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: