कृति की बहन नूपुर करेंगी सुशांत के साथ रोमांस

Kriti Sanon, Sister, nupur sanon, Debut Sushant Singh Rajput, love story, navpradesh,

nupur sanon

बॉलिउड में एक के बाद दूसरे की एंट्री होने में देर नहीं लगती। अब कृति सेनन (Kriti Sanon) की बहन नूपूर (Sister nupur) भी बॉलिउड में डेब्यू (Debut) करने जा रही है। अगर सब कुछ अच्छा रहा तो फिल्ममेकर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ नूपूर के एक लव स्टोरी फिल्म बना सकते है। हालांकि अभी लव स्टोरी (love story) के बारे में ज्यादा कुछ बातचीत नहीं की जा रही लेकिन यह तय हो गया कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ जल्द ही नूपूर बॉलिउड में डेब्यू करेंगी।

कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत औैरर नूपुर सेनन ने एक फिल्म के लिए फिल्ममेकर साजिद नाडियावाला से मुलाकात कर लव स्टोरी फिल्म पर चर्चा की। अगर फिल्म का प्रपोजल ठीक रहा तो जल्द ही फिल्म निर्माण के ओर आगे बढ़ जाएगे। सुशांत सिंह राजपूत की दमदार ऐक्टिंग ने लोगों को काफि प्रभावित किया है।

दूसरी तरफ नूपुर अभी फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही है। नूपुर हालहिं में म्यूजिक विडियों में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है। ‘राब्ताÓ की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन एक दूसरे के साथ सीरियस रिलेशनशिप में रहे हैं। हालांकि जल्द ही कुछ मतभेदों के कारण उनका ब्रेकअप हो गया था।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *