अक्षय कुमार की भूल भुलैया के सीक्वल में होंगे कार्तिक आर्यन?

लगातार हिट फिल्म देने के बाद कार्तिक आर्यन अब बॉलिवुड के कई बड़े फिल्ममेकर्स के फेवरिट बन गए हैं। पिछले कुछ दिनों में कार्तिक आर्यन के फैन्स की संख्या में भी इजाफा हुआ है। इस कार्तिक आर्यन, इम्तियाज अली की अगली फिल्म की शूटिंग सारा अली खान के साथ कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि कार्तिक आर्यन को एक और बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगा है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2007 में आई अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल के लिए कार्तिक के नाम पर विचार किया जा रहा है। हाल में ही इस बात की घोषणा हुई थी कि इस फिल्म का सीक्वल बनाया जाएगा। फिल्म की स्क्रिप्ट फरहद सामजी लिख रहे हैं।
खबरों की मानें तो कार्तिक फिल्म के मेकर्स के साथ मुलाकात कर चुके हैं। हालांकि इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सीक्वल में अक्षय कुमार नहीं दिखाई देंगें। ऐसे में देखना होगा अक्षय की गैरमौजूदगी में कार्तिक कितना जादू चला पाते हैं। ऐसा भी सुनने में भी आ रहा है कि लीड रोल के लिए विकी कौशल, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव के नाम शॉर्ट लिस्ट किए गए हैं। अभी मेकर्स इस रोल के लिए नाम फाइनल करने के लिए और स्क्रीनटेस्ट लेंगे, इसके बाद ही फिल्म की फाइनल कास्ट की घोषणा की जाएगी।
प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो कार्तिक के पास कई प्रोजेक्ट हैं। वह इस समय इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म पति पत्नी और वो की रीमेक में भी काम कर रहे हैं।

Share

Leave a Comment