करीना कपूर की बड़ी फैन है कियारा आडवाणी

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी का कहना है कि वह करीना कपूर की बहुत बड़ी फैन है और उन्हीं की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में आयी है।
कियारा आडवाणी आने वाली फिल्म गुड न्यूज में करीना कपूर के साथ नजर आएंगी। कियारा, करीना पर फिदा हैं। कियारा आडवाणी ने कहा है कि वह करीना कपूर खान की बहुत बड़ी फैन हैं और उन्हें फिल्म उड़ता पंजाब में देखने के बाद ही फिल्मों में आने का फैसला लिया।
इस फिल्म में कियारा को दिलजीत दोसांझ और अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स के साथ भी काम करने का मौका मिल रहा है लेकिन वह इनसे ज्यादा करीना के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर उत्साहित हैं। इसकी वजह है करीना के लिए उनका क्रश। कियारा ,करीना को बेहद पसंद करती हैं और उन्हें अपनी फेवरिट ऐक्ट्रेस बताती हैं।
कियारा करीना की कितनी बड़ी फैन हैं, इसका अंदाजा इसी बात से आसानी से लगाया जा सकता है कि वह करीना की फिल्में बड़े ही चाव से देखती हैं और उन्हें उड़ता पंजाब फिल्म में देखने के बाद ही कियारा ने फिल्मों में अपना करियर बनाने का फैसला कर लिया था। जब कियारा से पूछा गया कि उन्हें करीना का निभाया कौन-सा किरदार पसंद है, तो उन्होंने कहा कि उन्हें कभी खुशी कभी गम में पू और ओमकारा में डॉली का किरदार बेहद पसंद है।

Spread the love

Leave a Comment