कंगना बनाएंगी राम मंदिर पर फिल्म, टाइल होगा ‘अपराजित अयोध्या’

kangana ranaut, Production house, movie, Undefeated Ayodhya,

kangana ranaut

फिल्म इंडस्ट्री में कंगना रनौत (kangana ranaut) को बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जाना जाता है। कंगना अपनी फिल्मों के चयन के लिए कुछ अपने चुनाव अलग से करती है। जिसमें कुछ अलग और नए अंंदाज में पेश किया जा सके। अब खबर यह है कि कंगना रनौत अपना एक प्रोडक्शन हाउस (Production house) बनाने जा रही है।

खबर यह भी है कि इस प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म ‘अपराजित अयोध्या’ (Undefeated Ayodhya) होगी। कंगना ने घोषण की है कि वह राम मंदिर मुद्दे पर फिल्म बनाएगी और फिल्म का नाम ‘अपराजित अयोध्या’ (Undefeated Ayodhya) होगा।  इस फिल्म का निर्माण कंगना का प्रोक्डशन हाउस करेगा। फिल्म निर्माण की प्र्रक्रिया अगले वर्ष शुरू होगी।

इस का निर्देशन बहुचर्चित फिल्म बाहुबली सीरीज के निर्माता केवी विजयेंद्र प्रसाद फिल्म करेंगे। कंगना का कहना है कि यह 80 के दशक का मामला जिसे हम कई सालों से सुनते आ रहे थे। इस फैसले ने भारतीय राजनीति चेहरा ही बदल दिया। सदियों से चले आ रहे इस विवाद का निपटारा कर दिया है। कई मुद्दों को लेकर इसे फिल्म निर्माण के साथ प्रस्तुत किया जा सकता है।

आने वाले दिनों में यह भी चर्चा का विषय होगा। अपने प्रोक्डशन हॉउस के लिए यह सबसे सही विषय होगा इसलिए मैं इस फिल्म निर्माण की घोषणा करता हूं।

Share

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: