लोगों को ठगने का काम करेंगे ईशान और जान्हवी?

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की हिट फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल पर काम शुरू हो चुका है. साल 2005 में आई इस फिल्म के रीमेक की कास्ट भी फाइनल हो चुकी है. खबर है कि इस फिल्म के लिए जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर को फाइनल कर लिया है. साल 2018 में आई धड़क से डेब्यू करने के बाद ये ईशान और जान्हवी की साथ में दूसरी फिल्म होगी. 14 साल बाद दोबारा दर्शकों को गुदगुदाने आ रही ये फिल्म इस बार बंटी और बबली अगेन के नाम से आएगी.

Image result for ishaan khatter and jhanvi kapoor

2005 में इस फिल्म ने दर्शकों को खूब हंसाया था. रानी और अभिषेक ठग के किरदार में नजर आए थे जो लोगों को बेवकूफ बनाया करते थे. साथ काम करते-करते उन्हें एक दूसरे से प्यार हो जाता है और आखिर वह शादी कर लेते हैं और ठगी की राह भी छोड़ देते हैं. अब इस कहानी को सीच्ल में किस तरह आगे बढ़ाया जाता है ये देखना दिलचस्प होगा. खबर है कि रानी और अभिषेक इस फिल्म में कैमियो कर सकते हैं. लेकिन अब ये तो फिल्म आने पर ही साफ हो पाएगा.

Related image

अभी तो ईशान और जान्हवी के नाम पर भी कोई पुष्टि नहीं हुई है. इन दोनों कलाकारों के नाम को लेकर अभी तक ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. फिल्म के डायरेक्टर को लेकर भी नाम तक कनफर्म नहीं किया गया है. पहले ये फिल्म शाद अली ने डायरेक्ट की थी. इस बार कयास लगाए जा रहे हैं कि एक बार फिर वही इस फिल्म की जिम्मेदारी उठा सकते हैं.

Spread the love

Leave a Comment