सोशल मीडिया पर ही नहीं, सामाजिक कार्यों में सक्रिय भी रहती हैं जैकलीन फर्नांडीस

जैकलीन फर्नांडीस सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव हस्तियों में से एक है और सोशल मीडिया की दुनिया में सबसे लोकप्रिय है। जैकलीन इस प्लेफॉर्म का उपयोग अपने फैंस के साथ बातचीत करने के साथ-साथ दूसरों के लाभ के लिए भी इस्तेमाल करती है। जैकलीन अपनी फैन फॉलोइंग का इस्तेमाल करते हुए आम जनता पर एक प्रभाव पैदा कर रही हैं और अपनी ऊर्जा को सामाजिक रूप से प्रेरित कार्यों पर समान रूप से केंद्रित करना बखूबी जानती हैं।
सामाजिक मुद्दों पर बात करते समय जैकलीन एक सक्रिय आवाज रही है। जिस अभिनेत्री ने समुद्री संरक्षण और पशु कल्याण जैसे कई कार्यों को अपना समर्थन दिया है, वह चैरिटी के साथ भी जुड़ी हुई है।
कुछ दिन पहले, जैकलीन फर्नांडीस कॉस्मेटिक ब्रांड के साथ सहयोग करने वाली पहली भारतीय सेलिब्रिटी बन गईं, जिन्होंने जैकलीन फर्नांडीस से प्रेरित ऑयलैशेश भी लांच किए हैं। अपने हिस्से में कई ब्रांड इंडोर्समेंट के साथ जैकलीन कमर्शियल की दुनिया में एक प्रशंसित नाम है।
सोशल मीडिया पर जैकलीन की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इस ब्रांड उन्हें अपने ब्रांड का चेहरा बनाने का प्रयास कर रहे हैं। जैकलीन वर्तमान में सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि वह किक 2 के साथ सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की फ्रेंचाइजी में वापसी करेंगी।

Spread the love

Leave a Comment