प्रियंका चोपड़ा की कायल हुईं हिना खान, सोशल मीडिया पर की भावुक पोस्ट

फ्रांस में हो रहे कान फिल्म फेस्टिवल 2019 की हर तरफ चर्चा हो रही है। इस फेस्टिवल के रेड कार्पेट में अब तक प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, ऐश्वर्या राय बचन, हुमा कुरैशी, डायना पैंटी और हिना खान अपना जलवा दिखा चुकी हैं। इन सबके बीच कान फिल्म फेस्टिवल में पहली बार हिस्सा लेने गईं हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में उन्होंने प्रिंयका चोपड़ा की तारीफ की। दरअसल, हिना खान को प्रियंका चोपड़ा ने व्यक्तिगत रूप से आमंत्रण दिया था। हिना अपनी पोस्ट में लिखा, एक स्टार की तरफ से यह व्यक्तिगत आमंत्रण मेरे लिए अप्रत्याशित था। ऐसा लगा कि जैसे मैं बेहोशी की हालत से जागी और खुद को इसके लिए तैयार किया। आपके आने तक मैं बाहरी थी। इसके बाद आपने मेरा हाथ नहीं छोड़ा और उन लोगों से मिलवाया, जिनसे शायद मैं कभी मिल पाती। जिस तरह आपने मुझे स्टार के तौर पर पेश किया, उसे देखकर लगा कि मेरे करियर की उपलब्धियां मुझे मिल रही हैं। जिस तरह से आपने मेरी डेब्यू फिल्म के बारे में बताया और मेरी मेहनत के बारे में बात की उससे देखकर लगा कि आप पहले से सबकुछ जानती थीं।
हिना ने आगे लिखा कि टीवी करियर में मेरे पास सबकुछ है लेकिन मेरा मानना है कि हर किसी को कहीं न कहीं नई शुरुआत करनी होती है। मैं हमेशा से रूढिवाद को तोडऩा चाहती थी और साबित करना चाहती थी कि टीवी ऐक्टर्स सबुकछ कर सकते हैं। हमें मौका देकर देखिए, हम खरे उतरेंगे। मैं जानती हूं कि यह आसान नहीं है लेकिन कड़ी मेहनत से इसे संभव बना दूंगी। मैं फिर से दोहराती हूं कि टीवी ऐक्टर्स के पास सबकुछ होता है। हिना ने कहा कि वह छोटे-छोटे स्टेप्स लेती रहेंगी, इसके लिए चाहें जितनी आलोचना सहनी पड़े। यह वादा है मैं अपनी जगह बनाकर रहूंगी। जबतक हम साथ हैं, तबतक आलोचना का सामना करेंगे और जीत हासिल करते रहेंगे। मेरे साथ खड़े रहने के लिए आप सभी का दिल से शुक्रिया।
हिना खान ने आखिर पर प्रियंका चोपड़ा के लिए कहा कि आप लोगों का बैकग्राउंड नहीं, बल्कि उनका टैलेंट देखती हैं। आप प्रेरणास्रोत हैं। जिस इंसान के अंदर आत्मविश्वास, अनुग्रह, विनम्रता और महान विचार हों, वो आप हो सकती हैं प्रियंका चोपड़ा। आप मेरे उस सपने की तरह हैं जो मैं भविष्य के लिए देखती हूं और मुझे यकीन है कि दूसरे हजारों लोग मेरी तरह ही सोचते होंगे। प्रियंका चोपड़ा दूसरों को ऊपर उठाने और आगे बढ़ाने में यकीन रखती है। आप बहुत अछी हो। बताते चलें कि कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर हिना को देखकर एक फिल्म मैगजीन के एडिटर ने टिप्पणी की थी कि कान चांदीवली स्टूडियो बन गया है। इसके बाद सोशल मीडिया में एडिटर की खिंचाई हुई और उन्होंने अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया था। हिना के इस पोस्ट में उस टिप्पणी का दर्द भी झलकता दिख रहा है।

Spread the love

Leave a Comment