स्लो मोशन गाने में हेलेन से मिलता जुलता है दिशा पाटनी का अंदाज

इन दिनों हर तरफ दिशा पाटनी और सलमान खान के बीच स्लो मोशन गाने की केमिस्ट्री की चर्चा है। यह गाना अली अब्बास जफर की आने वाली फिल्म भारत का है। कहा जा रहा है कि इस गाने में कई जगहों पर दिशा में हेलेन की झलक दिखाई देती है। अगर ऐसा है तो यह सिर्फ इत्तेफाक नहीं है। दिशा के लुक डिजाइनर ऐश्ले ने कहा कि उन्हें 60 के दशक की नंदा और आशा पारेख की भी याद आई जो क्लब डांसर की भूमिका निभा चुकी हैं।
ओ हसीना जुल्फों वाली से लेकर मेरा नाम चिन चिन चू जैसे गाने भी याद आए थे। इन गानों से हेयर स्टाइल समेत कई चीजें ली गईं, अली ने इस बात का ख्याल रखा कि दिशा का लुक क्लासी और सेंशुअस लगे। ऐश्ले ने बताया कि हॉलिवुड फिल्मों और रशियन सर्कस का भी रेफरेंस लिया गया। दिशा इस फिल्म में सर्कस की आर्टिस्ट बनीं हैं। दिशा को अपना लुक बेहद पसंद आया है।
यह पूछे जाने पर कि क्या रवीना की पीले रंग की टिप टिप बरसा पानी गाने में पहनी गई साड़ी को याद करके दिशा को पीली साड़ी पहनाई गई? इस पर एश्ले ने कहा, हमने पहले पीली और लाल साड़ी के बारे में ही सोचा था और पीले रंग की फाइनल हुई। लेकिन रवीना की साड़ी का रंग हमारे दिमाग में नहीं था। यह 60 के दशक की धोती साड़ी के स्टाइल वाली साड़ी है जिसे नए अंदाज में पहनाया गया है।
बात करें भारत की, तो यह ईद के मौके पर यानी 5 जून को रिलीज होगी। फिल्म में सलमान और दिशा के अलावा कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, तबू, सुनील ग्रोवर, सतीश कौशिक और आसिफ शेख भी नजर आएंगे।

Share

Leave a Comment