सुहाना खान के साथ बॉलिवुड डेब्यू करने वाली थीं अनन्या पांडे?

अनन्या पांडे ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से टाइगर श्रॉफ के ऑपोजिट तारा सुतारिया के साथ बॉलिवुड में डेब्यू किया है। लेकिन क्या आपको पता है कि अनन्या ने अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान के साथ एक फिल्म में स्क्रीन पर डेब्यू करने वाली थीं?

Related image
उन्होंने बताया कि सुहाना के साथ उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म माय नेम इज खान के लिए एक सीन शूट किया था। करण जौहर ने एक सीन के लिए सुहाना और अनन्या को बैग लेकर भीड़ के बीच वॉक करने के लिए कहा था। इस सीन के लिए इन दोनों ने बाकायदा रिहर्सल भी किए थे। हालांकि फाइनल कट में इन दोनों का सीन नहीं दिखाया गया था।
अनन्या ने बताया, मुझे याद है कि मैं सुहाना के साथ सेट पर गई थी शाहरुख सर माय नेम इज खान की शूटिंग कर रहे थे। यह अमेरिका की बात है और करण को बैकग्राउंड में कुछ लोग दिखाने थे। उन्होंने हमसे वहां वॉक करने के लिए कहा और हम दोनों इस बात से काफी एक्साइटेड थे। मैंने पिक जैकेट पहनी हुई थी और इस सीन के 7-8 टेक हुए थे क्योंकि हम लोग ओवरऐक्टिंग कर रहे थे। हालांकि जब हमने फिल्म देखी तो हम अपने सीन का इंतजार करते रहे और हमें पता चला कि हमारा सीन फिल्म से काट दिया गया था। इस बात से हम काफी अपसेट हो गए थे।

Image result for ananya pandey
हालांकि अनन्या अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना के साथ बॉलिवुड डेब्यू तो नहीं कर सकीं लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा कि जल्द ही अपनी दूसरी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर के साथ जरूर किसी फिल्म में काम करना चाहेंगी। उम्मीद है कि करण जौहर जरूर अनन्या की इस इच्छा को पूरा करेंगे।

Share

Leave a Comment