टाइगर श्रॉफ के साथ किसिंग सीन पर अनन्या पांडे ने दिया चौंकाने वाला जवाब

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं चल रही हैं. इन्हीं में से एक है, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की आने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2. इन दिनों इस फिल्म के तीनों स्टार्स जबरदस्त प्रमोशन में लगे हुए हैं. फिल्म में अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ का एक लिप लॉक सीन है. जिसे लेकर बीते काफी दिनों से चर्चाएं चल रही हैं. इस सीन को लेकर अनन्या पांडे ने मीडिया के सामने खुलकर बात की है. अनन्या से टाइगर के साथ किसिंग सीन के एक्पीरिएंस को लेकर सवाल किया गया. इस पर अनन्या ने ऐसा जवाब दिया कि खुद टाइगर भी हैरान रह गए.
टाइगर हाल ही में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ एक रेडियो शो पर पहुंचे थे.
दौरान अनन्या पांडे से पूछा गया कि फिल्म में उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ किसिंग सीन दिया है. फिल्म का ये एक्सपीरिएंस उनके लिए कैसा रहा. इस पर अनन्या तुरंत बोलीं, ये मेरा अब तक पहला किस था. इससे पहले मैंने किसी को भी किस नहीं किया है तो मैंने इसकी तुलना नहीं कर सकती. बस इतना कह सकती हूं कि यह मेरा अब तक का पहला बेस्ट किस था.
अनन्या की बात सुनकर टाइगर चौंक गए. टाइगर से पूछा गया वो किस चीज में खुद को बेस्ट मानते हैं. इस पर टाइगर ने कहा, मैं किस में बेस्ट हूं? दरअसल मुझे नहीं पता कि मैं किस में बेस्ट हूं. इस पर तारा तपाक से बोलीं कि टाइगर ने खुद ही अपने सवाल में जवाब दे दिया कि वह किस में बेस्ट हैं. अनन्या ने भी कहा कि टाइगर बेस्ट किसर हैं. शर्मीले टाइगर अनन्या की ये बात सुनकर झेंप गए.
बता दें कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 के गाने मुंबई दिल्ली दी कुडिय़ां में तारा सुतारिया और अनन्या पांडे दोनों ने टाइगर के साथ लिप-लॉक किया है. पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित ये फिल्म 10 मई को रिलीज होने वाली है.

Share

Leave a Comment