रिटायर्ड शिक्षक से 50 हजार की दिनदहाड़े लूट

नवप्रदेश संवाददाता
जांजगीर-पामगढ़। पामगढ़ स्टेट बैंक के सामने छड़ सीमेंट की दुकान में गुरुवार की सुबह 12 बजे दिन दहाड़े दो नकाबपोश युवकों ने रिटायर्ड शिक्षक के कब्जे से 50 हजार रुपए लूटकर भाग निकले। शिक्षक ने मामले की रिपोर्ट पामगढ़ थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने जिले के चारों दिशाओं में नाकेबंदी कर दी है। बताया जा रहा है कि लुटेरे बिलासपुर रोड की ओर भागे हैं। जिस पर पुलिस अधिक फोकस कर रही है।
पुलिस के अनुसार ग्राम कोसा के रिटायर्ड शिक्षक रामफल निर्मलकर पिता फगुवाराम गुरुवार की सुबह पैसे निकालने के लिए पामगढ़ का एसबीआई आया हुआ था। सुबह 12 बजे बैंक से 50 हजार रुपए निकालने के बाद वह पास के छड सीमेंट की दुकान गया। दुकान से काम निपटाने के बाद वह पास के एक खाली पड़े स्थान में बाथरूम करने के लिए गया। तभी बाइक में नकाबपोश में दो युवक आए और रामफल के पास रखे बैग को झपट्टा मारकर छीने और भाग निकले।
बताया जा रहा है कि लुटेरे मुलमुला होते हुए बिलासपुर की ओर निकले हैं। इधर घटना की रिपोर्ट के बाद पुलिस सीधे एसबीआई बैंक पहुंची और लुटेरों का हुलिया जानने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है। बैंक में पुलिस व अन्य अधिकारियों की भीड़ जुट गई है। फिलहाल पुलिस अज्ञात लुटेरों के खिलाफ धारा 394 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *