थाने के सामने बेतरतीब वाहन खड़ी किए थे, यातायात कर्मियों को एसपी ने लगाई फटकार

वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश
नवप्रदेश संवाददाता
बिलासपुर। यातायात थाने के सामने बेतरतीब खड़ी पुलिस कर्मियों के वाहन को देख एसपी ने जमकर फटकार लगाते हुए जब्त कर कार्रवाई करने के निर्देश दिये।
इन दिनों पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा शहर में बढ़ते हुए आपराधिक घटनाओं पर लगाम कसने कंट्रोल रूम में शिकायत करने के बाद कितनी जल्द पहल की जाती है इस पर निगाह रखने कंट्रोल रूम के नीचे खुद के बैठने एक ऑफिस बना रहे हैं। यही नहीं नियमित रूप से रोजाना कंट्रोल रूम शाम या देर रात मुआयना करने पहुंचते हैं। कल देर रात जब वहां से निकले तो उनकी नजर यातायात थाने के सामने बेतरतीब खड़े वाहनों पर पड़ी तो सीधे यातायात थाने पहुंच गए। एसपी को देख कर्मचारी हड़बड़ाए। सूचना यातायात डीएसपी को दी जिन्हें जमकर फटकार लगाते हुए थाने के सामने खड़ी वाहनों को जब्त कर कार्रवाई करने कहा, लेकिन जब एसपी को बताया गया कि वह वाहन कर्मचारियों की है तो और बिगड़ गए जो यातायात व्यवस्था का पाठ पढ़ाने वाले खुद इस पर अमल नहीं कर रहे हैं। देर रात पुलिस कंट्रोल रूम व सिविल लाइन थाना परिसर में बेतरतीब खड़ी बाइक को देखकर एसपी खासे नाराज हो गए।
उन्होंने पुलिसकर्मियों को कड़ी फटकार लगाई। बाद में यातायात पुलिस को बुला लिया और सभी बाइक को जब्त करने के निर्देश दिए। उनके इस फरमान के बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। कंट्रोल रूम में एडिशनल एसपी सिटी के साथ ही सिविल लाइन सीएसपी का ऑफिस है। सिविल लाइन थाना परिसर से लगे कंट्रोल रूम पुलिसकर्मियों के लिए पार्किंग स्थल बन गया है।
पुलिसकर्मियों को बुलाकर जमकर फटकार लगाई। मालूम हो कि एसपी ने पहले भी पुलिसकर्मियों को इसके लिए समझाइश दी थी। इसके बाद भी उनकी हरकतों में सुधार नहीं हुआ। इस पर एसपी मीणा ने यातायात पुलिस की टीम को बुला लिया और दर्जनभर बाइक को जब्त कर कार्रवाई के निर्देश दिये।

Spread the love

Leave a Comment