अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पति की मौत, पत्नी गंभीर

बलरामपुर । जिले से होकर गुजरने वाली एनएच 343 पर पालीटेक्निक कालेज के पास आज अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से बाईक सवार पति की मौत हो गई। जबकि पत्नी को गम्भीर अवस्था मे अम्बिकापुर रिफर किया गया है।
जानकारी के मुताबिक आज सुबह रामानुजगंज थाना क्षेत्र के जामवन्तपुर निवासी होटल व्यवसायी संजय हलदार अपनी पत्नी प्रीति हलदार के साथ कमलपुर जा रहे थे..इसी दौरान रामानुजगंज थाना क्षेत्र के ही पालीटेक्निक कालेज के पास एक अज्ञात ट्रक ने बाईक सवार दम्पति को ठोकर मार दी। वही इस हादसे के तुरंत बाद मौके पर ही संजय ने दम तोड़ दिया जबकि प्रीति को गम्भीर हालत में अम्बिकापुर रिफर किया गया है.पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर संजय के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई। इसके अलावा पुलिस दुर्घटना कारित ट्रक की पतासाजी में जुटी हुई है।
बता दे कि इन दिनों एनएच 343 पर भारी ओव्हरलोड वाहनों का दबाव बढ़ता जा रहा है..बावजूद इसके इन वाहनों में लगाम लगाने के प्रशासन समय -समय पर ओव्हरलोड गिट्टी वाहनों पर चलानी कार्यवाही कर महज खानापूर्ति करते ही नजर आता है..जबकि इन ओव्हरलोड वाहनों पर अंकुश लगाने किसी प्रकार की सार्थक पहल नही की जाती है..यही नही एनएच पर अन्य भी ओव्हर लोड भारी वाहनो का परिचालन होता है..लेकिन आरटीओ है कि उसे कार्यवाही की फुर्सत नही है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *