पं चुनाव में खपाने मप्र से छग लायी जा रही शराब की बड़ी खेप बरामद, आरोपी…

panchayat election, liquor, chilfi police, navpradesh,

panchayat chunav, liquor

कवर्धा/नवप्रदेश। पंचायत चुनाव (panchayat election) में मतदाताओं को शराब (liquor) से लुभाने के लिए राज्य में अवैध शराब की तस्करी का बड़ा मामला सामने आया है।

हालांकि चिल्फी पुलिस (chilfi police) की सतर्कता से पंचायत चुनाव (panchayat election)  में खपाने अवैध रूप से राज्य में लाई जा रही शराब (liquor) बरामद कर ली गई है। साथ ही छह आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। सोमवार तड़के चार बजे चिल्फी पुलिस (chilfi police) को यह बड़ी कामयाबी मिली है।

panchayat election, liquor, chilfi police, navpradesh,
panchayat chunav, liquor

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश से वाहनों में भरकर चिल्फी के रास्ते ये करीब 148 पेटी शराब रायपुर व भिलाई ले जाई जा रही थी। पुलिस को इस संबंध की गुप्त सूचना प्राप्त हुई, जिसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया। नाकाबंदी कर वाहनों की सघन तलाशी ली गई। इसी दौरान 148 पेटी अवैध शराब पकड़ी गई। पुलिस के मुताबिक जब्त शराब की कीमत 4.5 लाख रुपए व जब्त वाहनों की कीमत करीब 23 लाख रुपए हैं।

रायपुर व भिलाई में होनी थी डिलिवर

अधिकारी की ओर से मीडिया को बताया गया कि गिरफ्तार सभी छह आरोपी सुपेला-भिलाई निवासी हैं। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि शराब को रायपुर व सुपेला-भिलाई में डिलिवर किया जाना था। सुपेला-भिलाई में उनके आदमी हैं, जिनके द्वारा इस शराब का इस्तेमाल पंचायत चुनाव के लिए भी किया जाना था। अधिकारी के मुताबिक सभी आरोपियों पर आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: