BREAKING : आईटीबीपी जवानों की क्रास फायरिंग में 6 जवानों की मौत, 2 गंभीर

Narayanpur District, ITBP, camp, cross firing, 6 soldiers died,

ITBP camp soldiers

नारायणपुर/नवप्रदेश। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले (Narayanpur District) में आज सुबह आईटीबीपी कैंप (ITBP camp) में अचानक अंधाधुंध फायरिंग (Firing) शुरू हुई और देखते ही देखते जवानों की क्रास फायरिंग (cross firing) में 6 जवानों की मौत (6 soldiers died) हो गई। दो जवान गंभीर रूप से घायल है दो घायल जवानों को रायपुर लाया गया है । मिली जानकारी के अनुसार जवानों के बीच आपसी मन मुटाव और छुट्टी नहीं मिलने के कारण हुए तनाव ग्रस्त माहौल के चलते उक्त घटना हुई।

राज्य के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू (Home Minister Tamradhwaj Sahu) के मुताबिक इस मामले में जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर जवानों ने आपस में फायरिंग क्यो की। घायलों जवानों के बेहतर इलाज के लिए रायपुर लाया गया है। यह घटना नारायणपुर जिला मुख्यालय से 65 किलोमीटर दूर कडेनार में आज सुबह 9 बजे हुई। यह कैंप अबूझमाढ़ से लगे घने जंगल में होने की वजह से कार्य में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

आपसी मनमुटाव और छुट्टी के तनाव से हुई घटना : कलेक्टर पीएस एलमा

नवप्रदेश से बातचीत में कहा कि कुछ दिनों से जवानों के बीच आपसी मतभेद की खबरे आ रही थी। जवानों के बीच आपसी मनमुटाव इतना ज्यादा बढ़ गया कि हिंसक रूप ले लिया। यह घटना नारायणपुर से बारसुर रोड़ के बीच में हुई है अबूझमाढ़ से सटे घने जंगल में हुई है। इस घटना में 6 जवान शहीद हो गए और 2 गंभीर रूप से घायल है। घायल जवानों को रायपुर भेजा जा रहा है।

Share

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: