छोटे जोगी को अस्पताल से मिली छुट्टी, जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

रायपुर-बिलासपुर/नवप्रदेश। फर्जी जाति प्रमाण पत्र, (Fake caste certificate) शपथ पत्र (Affidavit) में जन्मतिथि स्थान (birth place) की गलत जानकारी (wrong information) के देने के मामले में अमित जोगी (amit jogi) इस समय कानूनी शिकंजे में फंसे हुए है। उनकी जमानत याचिका पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। अमित जोगी (amit jogi) की गिरफ्तारी होने के बाद से ही उनकी तबियत खराब हो गई थी।

बीपी और सांस लेने में तखलीफ होने की शिकायत के बाद उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां चिकित्सकों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए थी। इधर तबियत में सुधार होने के बाद अब डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दिया है। इधर छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी गुट के नेताओं ने तबियत में पूरा सुधार आने के पहले ही अमित जोगी को छुट्टी दिए जाने का विरोध शुरू कर दिया है।

पार्टी के नेता अमित जोगी (amit jogi) को मेदांता अस्पताल रेफर करने की मांग कर रहे हैं। दूसरी ओर पुलिस और जेल प्रबंधन की संयुक्त टीम अमित जोगी को वापस जेल ले जाने के लिए बिलासपुर पहुंच गए हैं, इस बात की जानकारी मिलने पर पार्टी के कुछ नेता और कार्यकर्ता इस बात का विरोध कर रहे हैं।

Share

Leave a Comment