लड़कों के अश्लील वीडियाे से त्रस्त लड़की के मां-बाप ने कर्ज ले उसे भेजा विदेश, पर ..

eve teaser, punjab girl commit suicide, navpradesh,

eve teaser, punjab girl

नई दिल्ली/नवप्रदेश। मंचलों (eve teaser) से अपनी  बेटियों को बचाने के लिए मां-बाप क्या-क्या नहीं करते  इसका अंदाजा इस खबर से लगाया जा सकता है। दरअसल पंजाब (punjab girl commit suicide) की एक लड़की को दो मंचले (eve teaser) लड़के लगातार अश्लील मैसेज व वीडियो भेजते थे।

इससे तंग अाकर मुलतया पंजाब (punjab girl commit suicide) के बरनाला निवासी लड़की के मां-पिता ने उसे मलेशिया भेज दिया। लेकिन लड़के इतने बिगड़ैल थे कि उन्होंने मलेशिया में भी लड़की को परेशान करना नहीं छोड़ा।

लड़की (girl) ने अपने माता-पिता को पूरे वाकये के बारे में सूचित किया था। लड़की के पिता ने बताया कि आरोपियों में से एक लड़का उनकी बेटी को अक्सर परेशान करता था जिससे तंग आकर उन्होंने कर्ज उठा कर अपनी बेटी को पिछले साल 27 अगस्त 2019 को मलेशिया भेज दिया।

लेकिन आरोपी उनकी बेटी को मलेशिया में भी परेशान करने लगा। इससे तंग आकर अब उनकी बेटी ने मलेशिया में ही खुदकुशी कर ली, वो भी लाइव वीडियो कॉल कर। मां-पिता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों लड़कों  के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दोनों लड़के फरार बताए जा रहे हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए पंजाब (punjab girl commit suicide) की बरनाला पुलिस ने अभियान शुरू कर दिया है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: