dipika padukon की फिल्म छपाक को लेकर छग व मप्र सरकार का फैसला, नहीं…

deepika padukon, film chhapak, chhattisgarh and madhya pradesh government, tax free, navpradesh,

deepika padukon

रायपुर/भोपाल/नवप्रदेश। दीपिका पादुकोण (deepika padukon) की फिल्म छपाक (film chhapak) को छत्तीसगढ़ (chhattisgarh and madhya pradesh government) व मध्य प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री (tax free) कर दिया है। यानी इस फिल्म के प्रदर्शन पर दोनों राज्यों में टैक्स नहीं वसूला जाएगा।

Chhattisgarh government job : कई पदों पर नौकरियां, ये चार दिन होंगे इंटरव्यू

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण (deepika padukon) दिल्ली में जेएनयू में हुई हिंसा के विरोध में आंदोलनरत छात्रों से मिलने गई थी और उन्होंने उन्हें अपना समर्थन दिया। दीपिका के इस कदम की भजापा समेत विभिन्न संगठनों ने आलाेचना की।

हालांकि दीपिका की छात्रों से मुलाकात के दौरान उनका किसी प्रकार का कोई बयान समाने नहीं आया जो किसी के पक्ष में हो या विरोध में। सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म छपाक (chhapak) को बॉयकॉट करने की अपील की गई। दीपिका को विरोध में घिरता देख उनका समर्थन भी शुरू हो गया।

छत्तीसगढ़ (chhattisgarh and madhya pradesh government) व मध्य प्रदेश सरकार ने अपने  यहां फिल्म को टैक्स फ्री (tax free) घाषित कर दिया। मध्य प्रदेश में तो सरकार ने यह तक कह दिया कि छपाक प्रदर्शित करने वाले सिनेमा घरों को पूरी सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी।

ब्राह्मण संगठनों ने किया विरोध

मध्य प्रदेश में ब्राह्मण संगठनों ने भी छपाक का विरोध शुरू कर दिया है। संगठन का कहना है कि फिल्म में वास्तविक आरोपी का नाम बदला गया है। यह गलत है। बता दें कि छपाक एसिड हमले की पीड़िता की कहानी बयां करती है। यह फिल्म 10 जनवरी से सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जानी है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: